रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ देखने को बेताब हैं आमिर, ट्विटर पर बयां की अपनी मंशा

- in मनोरंजन, वायरल

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं कि रजनीकांत की फिल्म के लिए न केवल उनके लाखों फैंस बल्कि बॉलीवुड के कई सुपरस्टार भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। उन्ही में से एक हैं बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान।रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ देखने को बेताब हैं आमिर, ट्विटर पर बयां की अपनी मंशा

जी हां आमिर खान रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और वह इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। उन्होंने अपनी इस एक्साइटमेंट को ट्विटर पर भी बयां किया है। उन्होंने ट्विट किया- ‘मैं हमेशा रजनी (रजनीकांत ) का फैन रहा हूं, ‘काला’ देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।’ आमिर के इस ट्वीट को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

पता हो कि आमिर खान और रजनीकांत ने साल 1995 में फिल्म ‘आतंक ही आतंक’ में एक साथ काम भी किया हुआ है। वहीं बात करें फिल्म ‘काला’ की तो इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही करीब 230 करोड़ रुपए की कमाई भी कर ली है। यह कमाई प्रोड्यसर्स ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स और म्यूजिक राइट्स को बेचकर की है।

आपको बता दें कि ‘काला’ में रजनीकांत मुंबई के धारावी के एक गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में हुमा कुरेशी, नाना पाटेकर और अंजलि पाटिल अहम रोल में हैं। ‘काला’ को एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इस फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है।

loading...

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस वजह से जफर ने मीशा पर किया 100 करोड़ की मानहानि का दावा

पिछले दिनों पाकिस्तानी सिंगर और मॉडल मीशा शफी