अम्बानी के घर को टक्कर देता है इस मशहूर क्रिकेटर का ये नया घर, देखे तस्वीरें

मित्रों ऐसे तो क्रिकेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक अमीर व्यक्ति है, जिन्‍होंने महंगे से महंगा घर खरीदा है, इस संबंध में कई ऐसे सेलेब्रिटी के संबंध में खबरे वायरल होती रही है, एक बार फिर एक सक्‍श के संबंध में कुछ ऐसी ही खबर सुनने में आ रही है, आपको बता दें कि इन दिनों एक दिग्‍गज क्रिकेटर रोहित शर्मा चर्चा का विषय बने हुये है, पर आज मैच की वजह से नही बल्कि लिये नये घर की वजह से चर्चा में है, जिस घर की हम बात कर रहे है, उसमें सारी सुख सुविधायें उपलब्‍ध है।

दरअसल रोहित शर्मा को आप सभी लोग खेल के मैदान में बहुत बार चौके छक्‍के लगाते हुये देखा होगा, पर क्या आप उनकी रियल लाइफ के संबंध में जानते है? आज हम रोहित शर्मा से संबंधित कुछ खास जानकारी देने वाले है, हालांकि इस बात में तो कोई दो रॉय नही है, कि रोहित शर्मा सबसे लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटरों में से एक है। उनके प्रशंसक उन्हें आमतौर पर ‘हिट-मैन’ शर्मा के रूप में बुलाते हैं। इनका जीवन काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। रोहित शर्मा की ज़िंदगी की कहानी काफी प्रेणादायक है।

बैडमिंटन रैंकिंग में सायना, सिंधु और श्रीकांत अपने-अपने स्थान पर कायम

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रोहित शर्मा एक वहीं व्यक्ति जिसे पैसों के कारण स्कूल बदलना पडा था,अब भारत के प्रसिद्ध क्रिकेटरों में से एक माने जाते है, वह अब एक बहुत ही शानदार जीवन जी रहे है,और मुंबई में एक शानदार घर के मालिक है।

 

रोहित शर्मा हमेशा कुछ कारणों की वजह चर्चा में रहते है। हाल ही में उनके शानदार घर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चली थी। रोहित शर्मा मुंबई में वरली के पॉश इलाके में अहुजा टावर्स की 29 वीं मंजिल पर रहते है। आज हम इनकी कुछ तस्‍वीरे दिखाने वाले है। जिन्‍हे देख आप अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

 

Back to top button