शोक में डूबा अंबानी परिवार, मुंकेश अंबानी के बेटे अनंत को हुई ये जानलेवा बीमारी

देश के सबसे अमीर इंसान के लिए सबसे बुरी खबर आई है। 

रिलायंस के 40th एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने स्पीच दी। उनकी यह स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कोई उनके फेशियल एक्सप्रेशन्स का मजाक उड़ा रहा है तो कोई एप्रीशिएट कर रहा है।

ट्विटर पर एक यूजर ने कमेंट किया, “जो भी अनंत अंबानी का मजाक उड़ा रहे हैं, शायद वो नहीं जानते की वो से साइनस की थर्ड स्टेज से जूझ रहा है। मजाक उड़ाने वालों, शर्म करो।”

अनंत क्रॉनिक अस्थमा के पेशेंट हैं। उनके भारी-भरकम शरीर का मेन रीजन यही बीमारी थी। इसकी वजह से उनका चलना फिरना बेहद लिमिटेड था। एक अन्य यूजर ने लिखा, “कुछ लोग अनंत की स्पीच पर हंस रहे हैं, वहीं अनंत उनके बैंक बैलेंस पर हंस रहा है।”

अनंत अंबानी अपने वेट को लेकर चर्चा में रहे हैं। आईपीएल मैचों के दौरान क्लिक हुई मोटापे वाली फोटो काफी वायरल हुई थीं।  वेट की वजह से मजाक का टॉपिक बनने के बाद उन्होंने 18 से भी कम महीनों में 108 किलो वजन घटाया था।

2016 में उनका वेटलॉस हॉट टॉपिक्स में शुमार रहा। वेटलॉस के लिए अनंत ने फिटनेस कोच विनोद छन्ना की मदद ली थी। अनंत अंबानी ने स्ट्रिक्ट डायटिंग और डेली 5-6 घंटे वर्कआउट कर वजन घटाया था। अनंत डेली 21 किमी वॉक करते थे। उसके बाद योगा, वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग और हाई इनटेन्सिटी कार्डियो एक्सरसाइज होती थीं।

Moto G5 Plus पर मिल रही है 7,000 रुपये की छूट, हो सकता है बढ़िया फैसला

वो कभी एंटीलिया तो कभी जामनगर में वर्कआउट करते थे। वर्कआउट के टाइमिंग्स रात 9 से 12 रहते थे। कभी-कभी वे सुबह 4 बजे तक वर्कआउट करते थे।

 

Back to top button