अमेजन प्राइम मेंबर्स को Xiaomi 12 Pro फोन खरीदने पर अतिरिक्त छूट मिल रही..

चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi के पास भारत में सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट है और इसके धांसू कैमरा फोन Xiaomi 12 Pro 5G पर जबर्दस्त डिस्काउंट मिल रहा है। ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट वाले फ्लैगशिप ट्रिपल कैमरा के साथ आने वाला यह फोन प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा है, लेकिन डिस्काउंट्स और ऑफर्स के चलते इसे मिड-रेंज फोन की कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

बंपर डिस्काउंट पर शाओमी डिवाइस खरीदने का मौका ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स अमेजन की ओर से दिया जा रहा है। अमेजन प्राइम मेंबर्स को यह फोन खरीदने पर अतिरिक्त छूट मिल रही है, वहीं बाकी ग्राहक भी इसपर मिल रहे बड़े फ्लैट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। अगर नया फोन खरीदते वक्त पुराना एक्सचेंज करना चाहें तो यह धांसू डिवाइस ओरिजनल प्राइस के आधे से भी कम में आपका हो सकता है।

बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें Xiaomi 12 Pro
भारतीय मार्केट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले Xiaomi 12 Pro वेरियंट की कीमत 79,999 रुपये रखी गई है। इसे 30 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद अमेजन पर 55,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। अमेजन प्राइम मेंबर्स को अतिरिक्त छूट के साथ इसे 49,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। Amazon Pay ICICI Credit Card से भुगतान पर 5 पर्सेंट का अतिरिक्त फायदा मिलेगा। 

वहीं, नया शाओमी फोन खरीदने के लिए अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो 18,050  रुपये की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। यानी कि कुल 48,000 रुपये तक का फायदा नया फोन खरीदते वक्त मिल सकता है। ध्यान रहे, एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है।

ऐसे हैं Xiaomi 12 Pro के स्पेसिफिकेशंस
शाओमी के इस पावरफुल डिवाइस में 6.73 इंच का कर्व्ड WQHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले AdaptiveSync Pro, Dolby Vision और HDR10+  सपोर्ट के साथ दिया गया है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज दिया गया है। इसमें Harman Kardon ऑडिया सपोर्ट के साथ बेहतरीन ऑडियो अनुभव यूजर्स को मिलता है। 

कैमरा फीचर्स की बात करें तो रियर पैनल पर 50MP Sony IMX707 प्राइमरी कैमरा लेंस दिया गया है, जिसके साथ 50MP टेलीफोटो लेंस और 50MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर मिलता है और यह कैमरा OIS के साथ बेहतर फोटो और वीडियो आउटपुट देता है। इसमें 32MP सेल्फी कैमरा मिलता है और 4600mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 120W HyperCharge सपोर्ट के साथ केवल 18 मिनट में जीरो से फुल-चार्ज हो जाता है।

Back to top button