#MeToo मामले में फंसे सीएम अमरिंदर सिंह की हो सकती है छुट्टी, महिला अधिकारी को किया था मैसेज

 ‘मीटू’ मामले में फंसे पंजाब सरकार के मंत्री के भविष्य का फैसला मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्राइल दौरे से लौटने के बाद होगा। खास बात यह है कि आरोपी मंत्री भी इन दिनों विदेश दौरे पर हैं। वहीं शिकायतकर्ता महिला अधिकारी ने अब मुद्दे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। इस बीच राजनीतिक हलकों में यह माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के लौटते ही आरोपी मंत्री की छुट्टी हो सकती है। 

मुख्यमंत्री और आरोपी मंत्री के बीच विभिन्न मुद्दों पर बिगड़े संबंधों को लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी कुर्सी जा सकती है। इसकी एक वजह यह भी है कि आरोपी मंत्री जोकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के काफी निकट रहे हैं, के संबंध अब आलाकमान से भी बहुत अच्छे नहीं रह गए हैं। दरअसल, कैप्टन सरकार के दूसरे कैबिनेट विस्तार का उक्त मंत्री ने विरोध ही नहीं किया था, बल्कि इस संबंध में आलाकमान से भी कैप्टन की शिकायत कर दी थी। 

यही नहीं, वे कई विधायकों के साथ आलाकमान के सामने उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग लेकर भी पहुंच गए थे। तब आलाकमान ने ऐसा करने से साफ इनकार करते हुए न सिर्फ बैरंग लौटाया, बल्कि इसके बाद मंत्री को तरजीह देना भी बंद कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम ने सीएम और मंत्री के बीच फासला और बढ़ा दिया था। 

Back to top button