अभी अभी : नेवी यूनिफॉर्म के मुद्दे पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान…

- in मनोरंजन

इन दिनों अक्षय कुमार अचानक अपनी एक हरकत के कारण सुर्ख़ियों में छा गए हैं. अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘रुस्तम’ के दौरान पहनी गई नेवी अफसर की यूनिफॉर्म को चैरिटी में नीलाम कर रहे हैं. अक्षय की इस पहल के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. लोगों ने उनकी इस हरकत की ज़ोर शोर से आलोचना की है और साथ ही उनको बड़ा भला-बुरा भी कहा है. यह विवाद इतना बड़ गया कि इसे लेकर ट्विंकल खन्ना को धमकियां भी मिलने लगी हैं.अभी अभी : नेवी यूनिफॉर्म के मुद्दे पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान...

धमकियां मिलने के बाद ट्विंकल ने कहा कि वह इन सबके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी. अपनी पत्नी का सपोर्ट करते हुए अक्षय ने भी उनके साथ खड़े रहने और अपनी बात पर अड़े रहने की बात की है. मज़दूर दिवस के मौके पर अक्षय मीडिया-कर्मियों से रूबरू हुए और काफी सारी बातचीत की. बातचीत के दौरान अक्षय ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, वह और उनकी पत्नी ट्विंकल ने पूरी मेहनत और लगन के साथ काम किया है. इसीलिए वह हर कदम पर उनके साथ खड़े रहेंगे. उन्होंने सभी कामों को पूरे दिल से किया है.

अपने बयान को आगे जारी रखते हुए अक्षय ने बताया कि, “ये मेरी फ़िल्म का कॉस्ट्यूम था, जो कि किसी अच्छे कार्य के लिये जा रहा है. मुझे नहीं लगता है कि हमने कुछ गलत किया. किसी को अगर बुरा लगे तो कोई बात नहीं. मैं उसके लिए कुछ नहीं कर सकता.” अक्षय के इस बयान ने सब साफ़ कर दिया है कि वह जो भी कर रहे हैं वो एक नेक काम है, जिस पर लोगों को आपत्ति नहीं जतानी चाहिए.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अभी-अभी आई एक बुरी खबर: इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पैट्रिसिया मॉरिसन के फैंस