अखिलश यादव कभी इस अभिनेत्री के प्यार में थे पागल, नाम जानकर किसी को भी लग सकता है झटका

आज हम आपको एक ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे जानकर आप चौंक जाओगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीएम अखिलेश यादव कभी कपूर के दीवाने हुआ करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. लेकिन जैसा होता है हर एक प्रेम कहानी में एक विलेन होता है वैसे उनके पिता मुलायम सिंह यादव उनके एक तरफा प्यार में दिवार बनकर खड़े हो गए.अखिलश यादव कभी इस अभिनेत्री के प्यार में थे पागल, नाम जानकर किसी को भी लग सकता है झटका

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अकसर अपनी बात खुल कर रखते हैं और हर सवाल का बेबाक जवाब देते हैं. अखिलेश यादव ने इस बात का खुलासा खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था. हम आपको बता दें कि एक इवेंट में जब बॉलीवुड के पत्रकारों ने उनसे पूछा कि, उनकी फेवरेट हिरोइन कौन है, तो उन्होंने जवाब दिया- करीना कपूर.

इतना ही नहीं अखिलेश यादव करीना कपूर खान के इतने बड़े दीवाने थे कि वे उनसे शादी भी करना चाहते थे.अखिलेश यादव ने मजाक करते हुए कहा कि, यदि उनके पिता मुलायम सिंह करीना से शादी करने के लिए हामी भर देते, तो आज करीना कपूर खान नहीं, करीना कपूर यादव होतीं.

वैसे बड़ी बड़ी प्रेम कहानियों की तरह सीएम अखिलेश की प्रेम कहानी भी अधूरी रह गई लेकिन शायद इस बात को सुनकर उनकी पत्नी डिंपल को पसंद न आये. क्योंकि सीएम अखिलेश ने पहली नजर में ही डिंपल को अपना दिल दे दिया था और हमेशा एक दूसरे का साथ देने की कसमे खा लीं. आज दोनों हंसी खुसी अपना जीवन बिता रहीं हैं. वहीँ करीना भी एक बच्चे की मां बन चुकी हैं.

You may also like

ऐसे भारत से भागा था विजय माल्या: CBI ने किया खुलासा..

  सूत्रों ने कहा कि पहले सर्कुलर में