Airtel ने अपने यूजर्स के लिए तीन प्रीपेड प्लान्स किए लॉन्च

Airtel ने अपने यूजर्स के लिए 3 दिसंबर को नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए थे। इसमें यूजर्स को 1 महीने, 3 महीने और 12 महीने की वैलिडिटी वाले प्लान्स ऑफर किए गए हैं। इन प्लान्स में पहले अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए FUP मिनट्स ऑफर किए जा रहे थे, जिसे कंपनी ने 6 दिसंबर यानि कल से खत्म कर दिया है,

यानि की यूजर्स को अब हर प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। यही नहीं, कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए तीन नए Truly अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को अनलमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा के अलावा कई और बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। Airtel ने Rs 219, Rs 399 और Rs 449 वाले तीन प्लान्स लॉन्च किए हैं। ये प्रीपेड प्लान्स Reliance Jio से बेहतर हैं क्योंकि इनमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग किसी भी नेटवर्क पर ऑफर किए जा रहे हैं। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

इस प्रीपेड प्लान को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को ऑन-नेट और ऑफ-नेट यानि की किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। डाटा की बात करे तो इस प्लान में यूजर्स को 1GB डेली डाटा ऑफर किया जा रहा है, यानि की महीने में यूजर्स 28GB डाटा का लाभ ले सकेंगे। साथ ही साथ यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को कई अन्य एडिशनल बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। यूजर्स को फ्री हैलो ट्यून्स, अनलिमिटेड फ्री Wynk म्यूजिक ऐप और Airtel Xstream ऐप का रेग्युलर सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Rs 399 प्रीपेड प्लान

Airtel ने इस प्रीपेड प्लान को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया है। इस प्लान में भी यूजर्स को ऑन-नेट और ऑफ-नेट यानि की किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। डाटा की बात करे तो इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा ऑफर किया जा रहा है, यानि की महीने में यूजर्स 84GB डाटा का लाभ ले सकेंगे। इस प्लान में भी यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को कई अन्य एडिशनल बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। यूजर्स को फ्री हैलो ट्यून्स, अनलिमिटेड फ्री Wynk म्यूजिक ऐप और Airtel Xstream ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Airtel ने इस प्रीपेड प्लान को भी 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया है। इस प्लान में भी यूजर्स को ऑन-नेट और ऑफ-नेट यानि की किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। डाटा की बात करे तो इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डाटा ऑफर किया जा रहा है, यानि की महीने में यूजर्स 112GB डाटा का लाभ ले सकेंगे। इस प्लान में भी यूजर्स को प्रतिदिन 90 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को कई अन्य एडिशनल बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। यूजर्स को फ्री हैलो ट्यून्स, अनलिमिटेड फ्री Wynk म्यूजिक ऐप और Airtel Xstream ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Back to top button