एयर होस्टेस ने यात्री पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, यात्रियों ने मचाया हंगामा

- in मध्यप्रदेश

इंदौर: दिल्ली से इंदौर के लिए उड़ान भरने से पहले ही दिल्ली के आइजीआई एयरपोर्ट पर खड़े जेट एयरवेज के विमान में एक यात्री और एयर होस्टेस के बीच विवाद हो गया. एयर होस्टेस ने यात्री पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया. इस कारण  फ्लाइट आधे घंटे देरी से रवाना हुई. विमान जब इंदौर पहुंचा तो स्टाफ ने सीआइएसएफ को शिकायत कर दी. इस पर यात्री को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया. एयर होस्टेस ने यात्री पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, यात्रियों ने मचाया हंगामा

फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्री इस बात पर भड़क गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. यात्रियों ने साथी यात्री के समर्थन में विमानतल प्रशासन को शिकायत करते हुए स्टाफ पर कार्रवाई की मांग की. 

एयरपोर्ट प्रबंधन के अनुसार मंगलवार रात जेट एयरवेज की फ्लाइट क्रमांक 9 डब्ल्यू 0793 दिल्ली से इंदौर आने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर खड़ी थी. इसी दौरान विमान का एसी बंद हो गया. विमान में बैठे यात्री सुरेंद्र सिंह उल्टी आने की शिकायत करते हुए वॉशरूम की ओर जाने लगे. इस पर एयर होस्टेस ने आपत्ति करते हुए टेकऑफ तक सीट पर ही बैठे रहने के लिए कहा, लेकिन सुरेंद्र वॉशरूम चले गए. जब वह लौटे तो एयर होस्टेस ने आरोप लगाया कि यात्री उसे टक्कर मारते हुए गया है. 

एयर होस्टेस के आरोप को सहयात्रियों ने गलत बताते हुए सुरेंद्र का समर्थन किया.  विवाद के बीच ही विमान दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना हो गया. रात साढ़े बारह बजे विमान इंदौर एयरपोर्ट पहुंचा तो विमान में मौजूद स्टाफ ने सीआइएसएफ को शिकायत की. इस बीच फ्लाइट की घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जहां पर विमान स्‍टाफ यात्रियों को शांत रहने के लिए कह रहा है. लेकिन अभी इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दिग्विजय सिंह ने शिवराजसिंह चौहान से कहा- देशद्रोही बताया है तो 26 को दूंगा गिरफ्तारी

भोपाल: मध्य प्रदेश में ज्यों-ज्यों विधानसभा चुनाव आ रहे