महिला के साथ एयरफोर्स कर्मी ने किया दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

- in अपराध

बस यात्रा के दौरान हुई दोस्ती में एक एयरफोर्स कर्मचारी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर महिला को ब्लेकमैल करने लगा. खबरों के मुताबिक एक युवती दिल्ली से बस में बैठकर घर लौट रही थी वहीं उसके साथ वाली सीट पर समीर नाम का युवक बैठा था. जिसने उससे नम्बर माँगा और फिर बाद में उसे परेशान करने लगा. पुलिस के मुताबिक समीर सुमन मूलरूप से बिहार के मुंगेर जिले के गांव मुंडेरी का रहने वाला है.

युवती का आरोप है कि, समीर ने सफर के दौरान उसे पानी पिलाया और फोन नंबर ले लिया. इसके बाद समीर फोन पर उसे तंग करने लगा. युवती ने वर्ष 2014 में सेक्टर 11-12 चौकी में समीर के खिलाफ छेडख़ानी व तंग करने की शिकायत दे दी. वहीं पुलिस ने भी इस मामले में समीर को गिरफ्तार कर लिया था वहीं जमानत के बाद समीर भगोड़ा साबित हो गया था.

दिल्ली: कैंटोमेंट एरिया में चोरी की वारदातों के पीछे आर्मी ऑफिसर

लेकिन मामला यही नहीं थमा इसके बाद एक बार फिर युवती ने इसी चौकी में 10 जून 2016 को शिकायत की. युवती ने आरोप लगाया कि समीर ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ एक होटल और सेक्टर-12 में दुष्कर्म किया. यही नहीं बल्कि, इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली और उसे ब्लेकमैल करने लगा. और एक दिन समीर ने अश्लील वीडियो युवती के रिश्तेदार के मोबाइल पर भेज दिया. इसके बाद युवती परेशान होकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई.

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की