AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा की घटना पर दिया विवादित बयान

नई दिल्ली /हैदराबाद/गुरुग्राम। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में अल्पसंख्यक युवक के साथ बदसलूकी और दुर्व्यहार को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन (AIMIM) सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दाढ़ी क्या आप हमारी गर्दन पर चाकू भी चला दोगे, तब भी हम मुसलमान ही रहेंगे। इतना ही नहीं, इसके बाद ओवैसी ने धमकी भरे अंदाज में घटना के आरोपियों को चेताया कि वे चाहें तो उन्हें मुसलमान बनाकर दाढ़ी रखने पर मजबूर कर सकते हैं। बता दें कि हैदराबाद से सांसद ओवैसी अपने तल्ख और सामप्रदायिक बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा की घटना पर दिया विवादित बयान

यहां पर बता दें कि एक अगस्त को गुरुग्राम के एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने आरोप लगाया था कि कुछ लोगों ने जबरन दाढ़ी काट दी। इस बाबत पीड़ित ने एक वीडियो भी जारी किया था। वहीं, सेक्टर-37 थाना पुलिस ने उसी रात करीब तीन बजे मामला दर्ज कर अपनी जांच जांच शुरू कर दी थी। पीड़ित नूंह जिला के बादली गांव का निवासी है। पीड़ित युवक का आरोप है कि आरोपित युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की।

उसने पुलिस को अपने दिए बयान में कहा है कि वह सलून में दाढ़ी कटवाने गया था, जहां पर पहले से ही दो युवक मौजूद थे। दोनों ने उससे दाढ़ी कटवाने को कहा। आरोप है कि जब युवक ने ऐसा करने से इनकार किया तो उन्होंने सैलून वाले से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी काटने को कहा। पीड़ित युवक के मुताबिक, सलून कर्मचारी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इससे नाराज युवकों ने उससे और मुझसे मारपीट की और सीट से बांधकर दाढ़ी काट दी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राम मंदिर निर्माण में देरी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार : शिवसेना

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पुरजोर वकालत