मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ के खिलाफ सोनभद्र के आदिवासी विधायक ने खोला मोर्चा

आदिवासी बहुल जनपद सोनभद्र के सांसद के बाद अब दुद्धी विधानसभा क्षेत्र के आदिवासी विधायक हरिराम चेरो ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को विधायक श्री चेरो ने राबर्ट्सगंज नगर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री पर हमलावर होते हुए कहा कि कहा कि उनमें अनुभव की कमी है। इसके साथ ही सीएम पर उपेक्षा का आरोप लगाया। कहा कि उनके पास प्रशासनिक अनुभव न होने के कारण प्रदेश का विकास अपेक्षित रूप से नहीं हो पा रहा है।

वह विधायकों की बात नहीं सुन रहे हैं, जिससे परेशान होकर हमें मीडिया के पास आना पड़ा है। श्री चेरो ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र के खोखा बालू साइड पूरी तरह से नियम विरुद्ध है। इसको लेकर मैंने खुद सीएम से शिकायत की, इसके अलावा जनपद की प्रभारी मंत्री अर्चना पांडेय से भी इसकी शिकायत की। बावजूद इसके मेरी शिकायत पर न तो सीएम और न ही प्रभारी मंत्री ने कोई कार्रवाई की, अलबत्ता बालू साइड पर खुलेआम मशीनों का प्रयोग किया जा रहा है। विधायक ने कहा कि अगर बालू साइडों पर सरकार ने अगर मशीनों के प्रयोग की अनुमति दी है तो उसे हम किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं करेंगे।

बंगाल: TMC कार्यकर्ताओं ने BJP की महिला प्रत्याशी को सरेआम पीटा

दुद्धी आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है। यहां पर बेरोजगारी अपने चरम पर है, अगर उन्हें रोजगार नहीं मिलेगा तो मेरा विधायक बने रहने का कोई मतलब नहीं। कहा कि प्रशासनिक उदासीनता के कारण जिले में आज भी ओवरलोड वाहनों का संचालन हो रहा है। अगर मुख्यमंत्री हमारी मांग को पूरा नहीं करते हैं तो जनपद में उनके कार्यक्रम के दौरान मैं कार्यकर्ताओं के साथ धरना दूंगा। कहा कि वह इस मामले को लेकर जल्द ही केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से भी मिलेंगे और जिले की समस्या से उन्हें अवगत कराएंगे। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केरल बाढ़ पीड़ितों की सराहनीय मदद हेतु यूपी पत्रकार एसोसिएशन को किया सम्मानित

लखनऊ : हाल ही में केरल में आयी