जीत के बाद विराट एंड कंपनी ने यूं मनाया जश्न

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टी 20 में जीत हासिल कर टीम इंडिया ने इशारा कर दिया है कि वह इस सीरीज में भी अफ्रीका मात देने के लिए तैयार है. अब तक हुए 11 टी 20 मैचों में टीम इंडिया ने 7 मैच जीते हैं. वहीं अफ्रीका ने 3 मैच जीते हैं. इस जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने अंदाज में जश्न मनाया. जीत के बाद हुई पार्टी के फोटो टीम के खिलाड़ियों ने अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए. पोस्ट की गई इस फोटो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ दूसरे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. इसमें टीम इंडिया में लंबे समय बाद वापसी करने वाले सुरेश रैना भी खिलाड़ियों के साथ दिख रहे हैं. इसके अलावा टीम के लिए पहले मैच में शानदार 72 रनों की पारी खेलने वाले शिखर धवन भी हैं.

जीत के बाद विराट एंड कंपनी ने यूं मनाया जश्न

इससे पहले इस मैच में भुवनेश्वर कुमार की करियर की सबसे अच्छी गेंदबाजी और शिखर धवन (72) की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को खेले गए पहले टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 28 रनों से हरा दिया. न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जीत के साथ भारत ने मेजबान टीम के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 से की बढ़त ले ली है.

इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टी-20 सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत का श्रेय टीम की बल्लेबाजी और भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी को दिया.  मैच के बाद एक बयान में कोहली ने कहा, “रोहित और शिखर ने सलामी बल्लेबाजों के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया. भुवनेश्वर ने अपनी अनुभवी गेंदबाजी का दम दिखाया. यह टीम का अच्छा प्रयास रहा.”  

धौनी ने पहले टी20 मैच में बनाया रिकॉर्ड, बने दुनिया के पहले विकेट कीपर

कोहली ने कहा, “हम काफी समय से टी-20 प्रारूप में इस प्रकार के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे थे. यह हमारे सबसे संतुलित प्रदर्शन में से एक है. हमने 16वें ओवर तक 220 रन बनाने का सोचा था लेकिन महेंद्र सिंह धौनी के आउट होने के साथ इस स्कोर को हासिल नहीं कर पाए. अंत में लक्ष्य जीत था और वह हमने हासिल किया.”

 
Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com