PADMAN देखने के बाद बेटे से ये तीन शब्द सुनकर अक्षय कुमार खुद पर कर रहे…

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्तों में 68.12 करोड़ कमाए हैं. क्रिटिक्स ने पैडमैन को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. हर कोई अक्षय की एक्टिंग की तारीफ के पुल बांध रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म देखने के बाद उनके बेटे आरव ने क्या रिएक्शन दिया.

PADMAN देखने के बाद बेटे से ये तीन शब्द सुनकर अक्षय कुमार खुद पर कर रहे...

हाल ही में अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि पैडमैन पर बेटे का रिएक्शन जानकर वह खुशी से फूले नहीं समाए. उन्होंने बताया, आरव पैडमैन देखकर मेरे पास आया और वह मेरी पीठ थपथपाते हुए बोला- गुड जॉब डैड. बेटे से मिले इस रिएक्शन के बाद वह काफी प्राउड फील कर रहे हैं.

जबरदस्त प्रमोशन के बावजूद नहीं चली फिल्म

वैसे जबरदस्त प्रमोशन के बाद भी फिल्म दो हफ्तों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने से चूक गई है. अक्षय की लास्ट रिलीज फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ने रिलीज के 8वें दिन ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. लेकिन पैडमैन अभी तक 70 करोड़ के करीब ही पहुंच पाई है. फिल्म के प्रमोशन में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन फिल्म की चर्चा तो हुई पर कलेक्शन में इसका फायदा नजर नहीं आया.

क्या फ्लॉप हुई पैडमैन?

फिल्म के बजट के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन ज्यादातर रिपोर्ट्स में तो यही कहा जा रहा है कि फिल्म 60-65 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. कुछ रिपोर्ट्स में बजट 80 करोड़ रुपये तक बताया गया है. अगर फिल्म का बजट रिपोर्ट्स के मुताबिक है तो इसे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप माना जा सकता है.

अमेरिकी सुपरहीरो का भारत के बॉक्स ऑफ़िस पर चला Black Panther का जादू, इतनी जबरदस्त कमाई

क्या है पैडमैन की कहानी

‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे, सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन हैं. फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है और ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाने की मशीन बनाई थी.

फिल्म के प्रमोशन और लोगों में पीरियड्स के प्रति जागरुकता जगाने के लिए सोशल मीडिया पर पैडमैन चैलेंज भी चलाया गया था, जिसमें सिलेब्स और आम आदमी अपने हाथ में सैनिटरी नैपकिन लेकर तस्वीर खिंचवा कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे.

Back to top button