विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद जहीर खान-सागरिका घाटगे भी बनने वाले हैं पैरेंट्स,

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स और टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान जल्द पापा बन सकते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स और टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान जल्द पापा बन सकते हैं। जहीर ने 2017 में ‘चक दे’ फेन सागरिका घाटके से शादी की थी। दोनों इन दिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में मुंबई इंडियंस टीम के साथ ही हैं। हालांकि अभी तक जहीर और सागरिका ने खुद यह खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर नहीं की है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक सागरिका प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर और सागरिका के दोस्तों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में मुंबई इंडियंस ने जहीर खान का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और इस दौरान सागरिका घाटगे ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं। आईपीएल के 13वें सीजन से पहले ही टीम इंडिया और फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी फैन्स के साथ गुडन्यूज शेयर की थी।

अनुष्का जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी और वह भी इन दिनों विराट के साथ यूएई में ही हैं। जहीर और सागरिका ने अभी तक आधिकारिक तौर पर यह गुडन्यूज फैन्स के साथ शेयर नहीं की है। जहीर के जन्मदिन पर सागरिका ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि मेरे बेस्ट फ्रैंड, प्यार और सबसे सेल्फलेस शख्स के लिए। शुक्रिया तुमको तुम होने के लिए। सिर्फ मैं नहीं बल्कि सब लोग जानते हैं कि तुम्हारे बिना मैं खो जाती।  हैप्पी बर्थडे पति।

Back to top button