नाबालिग लड़की से घिनौनी हरकत करने के बाद आरोपी ने खुद को दी खौफनाक सजा, आपका दिल भी कांप उठेगा

हवस का मारा इंसान अपनी हवस मिटाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। हवस की आग कुछ ऐसी होती है कि वो उसे मिटाने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहता है। हवस की आग को रोकने की आखिर दवा क्या है, ये कोई नहीं जानता। शायद इसीलिए शायद देश के हर कोने से महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं सामने आती रहती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि रेप करने वाला कभी खुद को आरोपी बताते हुए, जुर्म को कुबूल कर ले, और खुद को इतनी बड़ी सजा दे दे। जिसके बारे शायद ही किसी ने सोचा भी नहीं होगा। लेकिन गोंडा से आई जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं। उसे पढ़कर आपको भी यकीन नहीं होगा, कि क्या कोई रेपिस्ट ऐसा भी कर सकता है।

घटना गोंडा की हैं, जहां नए साल पर शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई। यहां एक युवक ने अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म किया। आरोपी ने नालालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इस घिनोनी वारदात को गांव के ही युवक ने अंजाम दिया। पीड़ित लड़की अगली सुबह बेसुध हालत में किसी तरह अपने घर पहुंची, और घर वालों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराने पहुंची। जहां समय पर इलाज नहीं दिया गया। मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल में आई पीड़ित लड़की की कागजी कार्रवाई में देरी होने से उसकी हालत बहुत बिगड़ गई, और इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस मेडिकल के नाम पर पीड़िता को कभी जिला अस्पताल, तो कभी महिला अस्पताल घुमाती रही और पुलिस की इस लापरवाही का खामियाजा पीड़िता को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। लड़की के साथ रेप और पीड़िता की मौत के बाद पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी थी। लेकिन तभी मंगलवार को ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया की। गांव का वो आरोपी लड़का मिल गया है। जिसने लड़की के साथ रेप किया था। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि दुष्कर्म का आरोपी हाईटेंशन लाइन के खंभे से झूल रहा था। उसने खुद को फांसी लगा ली थी। पुलिस जिस आरोपी को पकड़ने के लिए इधर उधर छापे मारी कर रही थी उसकी ये हालत देखकर पुलिस भी सन्न रह गई। क्योंकि उस लड़की के साथ वो कैसे न्याय करेगी। जिसका रेप हुआ था। वहीं कुछ ग्रामीणों का आरोप है कि नामजद आरोपी युवक के फांसी के फंदे से जब उतारा गया तो उसके दोनों हाथ पीछे बंधे हुए थे। इससे लग रहा है कि उसे मारकर लटकाया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बड़े भाई के आरोपों से तंग आकर की आत्महत्या, वजह जानकर दंग रह जायेंगे आप

वहीं पुलिस को मृतक युवक की तलाशी में एक छोटी डायरी और पेन मिली। डायरी में लिखा है कि ‘वो तो चली गई लेकिन मैं रेप का आरोपी नहीं। मेरी प्रापर्टी मेरी चचेरी बहन परमजीत कौर को दे दी जाए।’ इस डायरी के मिलने के बाद पुलिस की थ्यौरी बदल गई है। क्योंकि सवाल खड़े हो गए हैं कि डायरी में ये शब्द रामकृपाल ने खुद लिखा है या किसी ने लिखकर डाला है।

Back to top button