रबाडा ने रोहित शर्मा को आउट करने के बाद रोहित के साथ जो किया उसे देखकर आप बर्दास्त नहीं कर पाएंगे, देखें विडियो

भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो कहीं पर भी खेल सकते है जी हाँ, आपको बता दें कि आज भारतीय गेंदबाजों ने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है और अफ्रीका के बल्लेबाजों को महज 118 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया है। इसके बाद भारतीय टीम ने भी शुरुआत कर दी है और पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में आउट हो चूका है।

रबाडा ने रोहित शर्मा को आउट करने के बाद रोहित के साथ जो किया उसे देखकर आप बर्दास्त नहीं कर पाएंगे, देखें विडियो

बता दें कि आज रोहित शर्मा ने शुरुआत तो आक्रामक की थी लेकिन इन्हें बाद में एक जीवनदान भी मिला लेकिन इसका फायदा नहीं उठा पाए और एक बार फिर से फ्लॉप रहते हुए महज 15 रन बनाये जिसमें इन्होंने 17 गेंदों का सामना किया। रोहित शर्मा को आज अफ्रीकी तेज गेंदबाज कगिसो राबादा ने आउट किया है।

कगिसो रबाडा जो मैच तीसरा ओवर फेंक रहे थे और पांचवी गेंद खेलने के लिए उनके सामने ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा थे जिन्होंने गेंद को लपेटकर शॉट खेला लेकिन फील्ड में खड़े मोर्ने मोर्कल के हाथों में चली गयी और उन्होंने आसानी से गिरते हुए कैच को पकड़ लिया और रोहित को चलता किया हैं।

कल के मैच में अम्पायरों की इस हरकत पर हंसा जाए या नाराज़ हुआ जाए, कर लो खुद ही…

इसी बीच जैसे ही रबाडा ने रोहित शर्मा को आउट किया उसके बाद इनकी प्रतिक्रिया कुछ अलग ही दिखी है। जैसा कि आप नीचे वीडियो में भी देख सकते है। रबाडा विकेट लेने के बाद रोहित शर्मा की तरफ देखते हुए तालियाँ बजाते है, क्योंकि कगिसो रबाडा ने दूसरे ओवर में रोहित को लगभग आउट कर दिया था, लेकिन डीआरएस में इन्हें नॉट आउट करार दिया गया, लेकिन इस बार इन्हें साफ़ कैच द्वारा आउट किया इस कारण रबाडा अपना गुस्सा निकालते हुए देखे गए।

https://twitter.com/iamkhurram12/status/960103395993444353

Back to top button