सास की मौत के बाद तड़प रहा था ससुर, करने लगा बहू के साथ गंदी हरकत, फिर हुआ ऐसा कि सब रह गए हैरान

कहते हैं घर की बहू लक्ष्मी सामान होती हैं. ये जब घर में आती हैं तो समझ जाओ कि आपके घर साक्षात लक्ष्मी आ गई हैं. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें अपनी बहू की कोई कदर नहीं होती हैं. ये लोग बहू को आए दिन तरह तरह की यातनाएं देकर परेशान करते रहते हैं. दहेज़ के लिए बहू को परेशान करने की बात तो आप ने कई बार सुनी होगी. लेकिन यूपी के लखीमपुर में एक बेहद अनोखा मामला सामने आया हैं. यहाँ एक ठरकी ससुर अपने अन्दर की तड़प मिटाने के लिए अपनी ही बहू से छेड़छाड़ करता था. ससुर की छेड़छाड़ से बहू इतनी तंग आ गई कि उसने एक खौफनाक कदम उठा लिया. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

सास की मौत के बाद तड़प रहा था ससुर, करने लगा बहू के साथ गंदी हरकत, फिर हुआ ऐसा कि सब रह गए हैरानजानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर के खीरी जिले के ग्राम ओधान्ना सुंसी का हैं. यहाँ विनोद नाम के एक शख्स पर अपनी ही बहू के साथ गंदी हरकत करने का आरोप लगा हैं. विनोद के लड़के रानू की शादी करीब ग्यारह महीने पहले सीतापुर जिले के मदनापुर की रहने वाली ज्योति से हुई थी. शादी के बाद से ही ज्योति अपने पति और सास ससुर के साथ रहने लगी थी.

बहू पर बुरी नज़र रखता था ससुर

शादी के कुछ महीनो बाद ज्योति की सास की मौत हो गई. सास की मृत्यु के बाद से ही उसका ससुर ज्योति पर गंदी नज़र रखने लगा. अब ससुर विनोद आए दिन आते जाते ज्योति से छेड़छाड़ करने लगा. जब ज्योति ने ससुर की गंदी हरकतों की शिकायत की तो रिश्तेदारों ने समझाईश दे दी. इस वजह से ससुर पर कोई कानूनी कारवाई भी नहीं हो सकी. हालाँकि पुलिस केस ना होने की वजह से ससुर विनोद की हिम्मत पहले से और ज्यादा बढ़ गई. अब वो अपनी बहू को और भी परेशान करने लगा.

कुछ दिनों पहले ज्योति का पति कुछ काम से सीतापुर गया हुआ था. ऐसे में जब ससुर विनोद ने बहू ज्योति को घर में अकेला पाया तो उसकी नियत खराब हो गई. ससुर बहू के कमरे में घुस गया और उसे कस के पकड़ लिया. इसके बाद वो बहू के साथ छेड़खानी करने लगा.

ससुर की छेड़खानी से तंग आकर बहू ने उठाया ये कदम

अपने ससुर की रोज रोज की गंदी हरकतों से बहू बहुत परेशान रहने लगी. फिर एक दिन उसने तंग आकर बहुत मुश्किल फैसला लिया. बहू ज्योति ने घर की दूसरी मंजिल के कमरे में फांसी लगा के आत्महत्या कर ली. जब ससुर को बहू की आत्महत्या के बारे में पता चला तो वो घर छोड़ के भाग गया.

पुलिस में मामला दर्ज

जब पड़ोसियों को इस बात का पता चला तो उन्होंने ज्योति के परिजनों को सूचित किया. थोड़ी देर बाद पुलिस भी मौके पर आ गई. फिलहाल पुलिस ने ज्योति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. साथ ही ज्योति के चाचा नन्द किशोर की तहरीर पर आरोपी ससुर विनोद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया हैं.

ये काफी शर्म की बात हैं कि आजकल लोगो के अन्दर हवस की भावना इतनी ज्यादा रहने लगी हैं कि वो रिश्तों की मान मर्यादा ही भूल जाते हैं.

Loading...

Check Also

एक महिला ने अपने पति के खिलाफ ही रेप का केस करवाया था दर्ज, फिर किया ये काम

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com