मैच के दौरान कैच लेने के बाद हार्दिक ने इस लड़की को किया फ़्लाइंग किस, लोग हुए हैरान

- in खेल

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में 50वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया था जिसमें होम टीम ने मेहमान पंजाब को एक रोमांचक मुकाबले में 3 रनों से हरा दिया है और अब अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है।

इसी बीच आज मैच में जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में महज 15 रन देकर तीन बड़े विकेट लिए। जबकि हार्दिक पांड्या ने आज 4 ओवरों में खास महंगे साबित हुए लेकिन उन्होंने फील्डिंग एक बार फिर से गजब की करके दिखाई है।

इन्होंने आज जमे हुए बल्लेबाज एरोन फिंच का शानदार कैच पकड़ा लेकिन कैच पकड़ने के बाद जिस प्रकार से उन्होंने रिएक्शन दिया है वह काफी मजेदार था।

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज एरोन फिंच ने आज मैच में 46 रनों की पारी खेली लेकिन ये हार्दिक पांड्या के हाथों तथा बुमराह की गेंद पर आउट हो गए।

धोनी के लिए ये IPL जीतकर दिखाएंगे’: सुरेश रैना

इस प्रकार हार्दिक पांड्या ने यह शानदार कैच पकड़ा लेकिन इसके बाद इन्होंने फ्लाइंग किस भी किया लेकिन अब यह बात समझ नहीं आ रही है कि इन्होंने यह फ्लाइंग किस किसे दिया। हालाँकि इसके बाद एक चीयरलीडर को कैमरे पर दिखाया गया, वो भी पांड्या कु तरह फ़्लाइंग किस कर रही थी।

इस प्रकार हम यही अंदाजा लगा सकते है कि उन्होंने यह फ़्लाइंग किस सेलिब्रेशन के बाद किसी विशेष को नहीं दिया लेकिन चीयरलीडर ने इस किस को एक्सेप्ट कर दिया।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फाइनल का टिकट मिलते ही धोनी ने किया बड़ा खुलासा…

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर और चेन्नई सुपरकिंग्स के