टी 20 मैचों की श्रृंखला हारने के बाद अफ्रीका के कोच ने खोला मुंह, धोनी पर दिया चौकाने वाला बयान

तीसरे टी20 में हार के बाद साउथ अफ्रीकी कोच ने दिया बड़ा बयान, जानकर आप भी दंग रह जाओगे ! इन दिनों भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है . जहाँ भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमो के बीच 3 टेस्ट, 6 वन डे तथा 3 टी 20 मैचों की श्रृंखला खेली गयी . जिसमे 3 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में अफ्रीकी टीम ने भारतीय टीम को 2-1 से करारी हार का सामना करवाया . जिसका बदला भारतीय टीम ने वन डे सीरीज में 5-1 से और टी 20 सीरीज में 2-1 से जीकर लिया .

टी 20 मैचों की श्रृंखला हारने के बाद अफ्रीका के कोच ने खोला मुंह, धोनी पर दिया चौकाने वाला बयान

आपको बता दें कि तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज के अंतिम और निर्णायक मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका 7 रन से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया . टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 173 रन का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में अफ्रीकी टीम निर्धारित 20 ओवर में 165/6 रन ही बना सकी . भारत की ओर से मैन ऑफ द मैच सुरेश रैना को दिया गया जबकि मैन ऑफ़ द सीरीज का ख़िताब भुवनेश्वर कुमार को दिया गया .

आखिर पाक खिलाड़ी बाबर ने तोड़ दिया रोहित शर्मा का रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास

मैच के बाद अफ्रीकी कोच गिब्सन ने बड़ा ब्यान दिया जिसमे उन्होंने कहा कि उनकी टीम के गेंदबाजो ने उन्हें निराश किया . इसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा यदि आप जानना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो में देखकर जान सकते हो .

Back to top button