ये है वजह जिसके कारण जॉन अब्राहम का नाम सुनते ही झूम उठीं नोरा फतेही

- in मनोरंजन

एक्ट्रेस नोरा फतेही का कहना है कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गीत ‘दिलबर’ में काम को लेकर अभिनेता जॉन अब्राहम की समझ का सम्मान करती हैं. नोरा इससे पहले जॉन के साथ फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के गीत ‘रॉक द पार्टी’ में नजर आ चुकी हैं. नोरा ने कहा, “जब मैंने पहली बार सुना कि मुझे जॉन के साथ काम करना है तो उनके साथ दोबारा काम करने को लेकर मैं रोमांचित हो गई.ये है वजह जिसके कारण जॉन अब्राहम का नाम सुनते ही झूम उठीं नोरा फतेही

नोरा फतेही ने कहा ”मैं जॉन के काम करने की समझ का सम्मान करती हूं और वह वास्तव में कई शानदार फिल्मों का हिस्सा हैं.” नोरा ने कहा कि फिल्म ‘दोस्ताना’ के अभिनेता और उनकी प्रतिभा की सराहना करते हैं और इसके लिए वह उनकी आभारी हैं. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.

बता दें कि सत्यमेव जयते’ में जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉग होंगे. यह फिल्म भूषण कुमार के टी-सीरीज और निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही है. फिल्म 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था.

फतेही, सिंगर हार्डी संधू के पंजाबी सॉन्ग में भी नजर आई थीं. हार्डी के गाने ‘नाह’ में वे उनकी महबूबा के रोल में दिखी थीं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन नागरिक हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी नजर आईं, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकीं. उन्होंने आइटम सॉन्ग के जरिये अधिक शोहरत बटोरी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने