Beach पर साइकिल चलाने के बाद अब Lisa ने शेयर की स्विमिंग की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीसा हेडन का नाम उन शख्सियत में शुमार है जो फिल्मों के साथ फैशन की दुनिया से भी ताल्लुक रखते हैं. इंडस्ट्री में लीसा उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से हैं जिन्हें लोग फैशन आइकन की तरह देखते हैं. कुछ समय पहले लीसा ने बीच पर साइकिल चलाते हुए एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. एक बार फिर लीसा अपने नए अवतार से सोशल मीडिया पर सनसनी मच रही हैं.

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह स्विमिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई है. इस तस्वीर के अलावा लीसा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह क्रूज से जंप करती नजर रही हैं. लीसा समय समय पर अपने चार साल के बेटे जैक के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

My Boys💘

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon) on

View this post on Instagram

Off we go!! @pageonelondon

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon) on

लीसा को कंगना रनौत स्टारर फिल्म क्वीन में देखा गया था. दर्शकों ने इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ की थी. इसके अलावा लीसा ने हाउसफुल 3, द शौकीन और ऐ दिल है मुश्किल में भी एक्टिमग की है. ये पहली बार नहीं है जब लीसा ने वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इसस पहले भी लीसा पति डीनो लालवान के साथ फ्रांस में वैसेशन की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.

Back to top button