आखिर सलमान की शादी पर सस्पेंस हुआ ख़त्म! करने जा रहे इस लड़की से शादी…फैन्स को…

बीते साल भी सलमान खान ने अपने फैन्स के इस सवाल का सही जवाब नहीं दिया की वो शादी कब करेंगे। पर इस साल के शुरुआत से ही ऐसी ख़बरें आने लगीं है की सलमान अपने फैन्स को शादी की खुशखबरी जल्द दे सकते है। आपको बता दें सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा है बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई है और कुछ दिन पहले सलमान का जन्मदिन भी था। इस पार्टी में सलमान की कटरीना से बढती नजदीकियां देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए है की दोनों के बीच फिर से करीबी बढ़ रही है।

आखिर सलमान की शादी पर सस्पेंस हुआ ख़त्म! करने जा रहे इस लड़की से शादी...फैन्स को...

सलमान की फिल्म टाइगर जिन्दा है के सफल होने पर सलमान का ऐसा मानना है कि टाइगर जिंदा है की सफलता की वजह वह नही हैं। सलमान ने इस फिल्म की सफलता का पूरा श्रेय कैटरीना कैफ को दिया है। एक और बात भी है जिसने लोगों को हैरान किया वो ये की सलमान की इस बर्थडे पार्टी में सलमान की गर्लफ्रेंड लुलिया शामिल नहीं थी।

संजय दत्त की बेटी है इतनी खूबसूरत, देखकर आपकी आँखें रह जाएँगी खुली की खुली

पनवेल में अपने जन्मदिन के मोके पर मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान खान ने कहा टाइगर जिंदा है की सफलता सिर्फ कैटरीना की वजह से हुई है। सलमान ने यह भी कहा की टाइगर जिंदा है मेरे लिए महत्वपूर्ण काम कर गयी, क्यों की इसमें कैटरीना थी। टाइगर जिन्दा है फिल्म करने के बाद सलमान और कैटरीना काफी करीब आ रहे है। इन दिनों सलमान कैटरीना की तारीफ करते थकते नही है।

उनकी बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए कहा जा रहा है की सलमान खान कैटरीना कैफ से शादी करने की प्लानिंग बना रहे है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है वहज तो सिर्फ सलमान ही जानते है। इससे पहले भी सलमान खान और कटरीना रिलेशनशिप में थे और सलमान ने कटरीना का करियर बनाने में काफी मदद भी की थी पर कटरीना उन्हें छोड़ रणबीर के साथ रिलेशन में चली गयी। इसके बाद सलमान का नाम भी कई सेलिब्रिटीज के साथ जुदा जरूर पर सलमान ने शादी नहीं की।

Back to top button