900 साल बाद एक साथ शनि और मंगल की इन 3 राशियो पर होगी कृपा, हो जायेंगे मालामाल

- in धर्म

900 साल बाद इन 3 राशियो का बन रहा है राजयोग, शनि और मंगल की कृपा से होंगे मालामाल ! ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ग्रहों की स्थिति हमेशा बदलती रहती है. यह हम सभी जानते हैं कि ग्रहों के बदलने से हमारे जीवन पर असर पड़ता है. किसी पर अच्छा असर पड़ता है तो किसी पर बुरा असर भी पड़ता है. कभी दो ग्रहों का योग होता है. जैसे शनि मंगल का योग. शनि मंगल का योग अशुभ माना जाता है.

900 साल बाद एक साथ शनि और मंगल की इन 3 राशियो पर होगी कृपा, हो जायेंगे मालामाल

शनि मंगल के योग से दुर्घटना और प्राकर्तिक आपदा के घटने की संभावना रहती है. इनके संयोग से सभी राशियों पर अच्छा और बुरा असर पड़ता है. आज हम आप को उन राशी के बारे में बता रहे है जिसके ऊपर 900 साल बाद राजयोग बन रहा है. सबसे अधिक अच्छी बात ये है कि इस योग का लाभ पूरे अप्रैल भर रहेगा. इन राशी के जातकों को चाहिए कि इस संयोग का बहुत अधिक लाभ लेले.

घर में चल रही है पैसे की किल्लत तो मात्र 3 शुक्रवार करें यह उपाय, बरसेगी मां लक्ष्मी

इस समय अगर इन राशी के लोग जो भी काम करेंगे उन्हें बहुत तरकी मिलेगी. तो आइये जानते हम उनके राशि के बारे में.. मेष : व्यापार- धंधे में प्रगति होगी. संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. धन लाभ हो सकता है. संतान तथा जीवनसाथी की तरफ से संतोषजनक समाचार आपको मिलेंगे।शनि महाराज की कृपा से आपके रुके हुए काम बनेंगे. शनि महाराज आप पर मेहरबान रहेंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज का राशिफल और पंचांग: 23 जुलाई दिन सोमवार, इन राशी वालों की नैय्या पार करेंगे शिव

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो 23