110 वर्षों बाद इन 3 राशि वालों के लिए खुद कुबेर करेंगे चमत्कार, लूटायेंगे खूब खजाना

- in धर्म

राहु-केतु ग्रहों को छाया ग्रह के नाम से जाना जाता है। ज्योतिष की दुनिया में इन दोनों ही ग्रहों को पापी ग्रह भी बोला जाता है। इन दोनों ग्रहों का अपना कोई अस्तित्व नहीं होता, इसीलिए ये जिस ग्रह के साथ बैठते हैं उसी के अनुसार अपना प्रभाव देने लगते हैं।

110 वर्षों बाद इन 3 राशि वालों के लिए खुद कुबेर करेंगे चमत्कार, लूटायेंगे खूब खजाना

मेष राशि

इन राशि वालों के लिए कुबेर का खजाना खुलने वाला है ऐसे राशि वालो के लिए मकान, जायजाद, जमीन, वाहन व भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। अगर आप इन्‍हें लेने का सोच रहे थें और ले नहीं पा रहे थें तो अब वो समय आएगा। मातृ सुख में होगी वृद्धि, व्‍यवसाय में होगा लाभ, जॉब करने वालों का हो सकता है प्रमोशन।

वृषभ राशि

इन राशि वालों के लिए सुख समृद्धि का सौगात लेकर आए हैं राहू केतू। अचानक होगा धन लाभ और हो सकता है 17 अगस्‍त के बाद आपकी लौट्री लग जाए। उस जगह से धन प्राप्‍त होगा जहां से आपको उम्‍मीद भी नहीं होगी।

अपनी जन्मतिथि से जानिए आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज ?

वृश्चिक राशि इन राशि वालों को धन लाभ होगा कार्यों मे सफलता होगी। भाग्‍यों, भौतिक सुखों का तो आगमन साफ होगा लेकिन आपके छोटे भाई बहनों का स्‍वास्‍थ बिगड़ सकता है इसलिए आपको बता दें कि नित्‍य चिटियों को आपको काला तिल डालें।

मीन राशि

इन राशि वालों के लिए राहू केतू धन लाभ का पिटारा खोलने वाले हैं इससे उन्‍हें आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। रूके हुए कार्य पूर्ण होंगे पेट की समस्‍या से लाभ मिलेगा। अगर आप छात्र है तो आने वाले 18 महीने आपके लिए काफी शुभ होंगे। दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

You may also like

19 सितंबर, 2018 का राशिफल और पंचांग: आज पैसों के मामले में इन राशियों हैं बहुत ही शुभ दिन

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो