101 साल बाद होली पर इन 2 राशियों की चमक जायेगी किस्मत, देखें आपकी राशी तो नहीं है शामिल

- in जीवनशैली, धर्म

होली हिन्दुओं का प्रमुख त्यौहार है. भारत में होली को शुभ माना जाता है क्योंकि ऐसा माना जाता है कि इस दिन माँ लक्ष्मी का वास घरों में होता है. इन बार होली बहुत से लोगों के लिए ख़ास होने वाली है. इस बार 2 मार्च को होली का पर्व मनाया जाएगा. फाल्गुन माह में होली के एक दिन पहले होलिका दहन किया जाता है और अगले दिन रंगों से होली खेली जाती है. होलिका दहन 1 मार्च को पड़ रहा है जिसका मुहूर्त शाम 6 बजकर 26 मिनट से लेकर 8 बजकर 55 मिनट तक रहेगा. आपको बता दें शास्त्रों के अनुसार 2 मार्च होली वाले दिन 101 साल बाद ऐसा महासंयोग बन रहा है जिससे 2 राशि वाले लोगों की किस्मत चमक जाएगी.

101 साल बाद होली पर इन 2 राशियों की चमक जायेगी किस्मत, देखें आपकी राशी तो नहीं है शामिल

 

वैसे तो इस महासंयोग का प्रभाव हर राशि पर होगा लेकिन ये दो राशि वालों के लिए ये दिन बहुत ही ख़ास रहने वाला है.  इन दो राशियों को इस बदलाव से धनवान बनने से कोई नही रोक सकता है. चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये दो खुशनसीब राशि वाले लोग.

होली पर इन 2 राशियों की चमक जायेगी किस्मत

कन्या राशि-  होली पर बन रहे इस महासंयोग का असर कन्या राशि के लोगों पर दिखाई देगा. इस राशि के लोगों को शिक्षा में सफलता मिलेगी.  अगर आप कोई व्यापर करने के लिए सोच रहे होएँ तो ये समय उसे शुरू करने के लिए शुभ रहेगा, लाभ होगा. व्यापर में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं और साथ ही धन का भी लाभ होगा लेकिन आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. इस राशि के लोगों पर माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी.

इन दो नामो वालो को जिंदगीभर कभी नहीं मिल पाता सच्चा प्रेम..जानिए कौन है वो बदनसीब

 

सिंह राशि – होली पर बन रहे इस महासंयोग से सिंह राशि वाले लोग भाग्शाली रहने वाले हैं. इस राशि के लोगों के जीवन में अचानक से कुछ परिवर्तन होने वाले हैं. आपको अपने गुस्से पर कण्ट्रोल करना होगा नहीं तो गुस्से में आकर आप कोई गलत डिसिजन ले सकते हैं और ये आपके लिए बहुत हानिकारक साबित होगा.  सिंह राशि के लोगों को धन की प्राप्ति होगी और साथ ही प्रेम प्रसंग में पड़ सकते हैं. ये समय आपके परिवार के लिए भी अच्छा रहेगा. नौकरी वाले लोगों के वेतन बढ़ने की संभावना है.

You may also like

एक बार महादेवजी धरती पर आये, फिर जो हुआ उसे सुनकर नहीं होगा यकीन…

एक बार महादेवजी धरती पर आये । चलते