बेटे वियान राज के 8 वे जन्मदिन पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्पेशल पोस्ट लिखा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन वे पोस्ट, वीडियोज, फोटोज डालती रहती हैं. इस बीच उन्होंने गुरुवार को अपने बेटे के 8वें जन्मदिन पर एक पोस्ट किया.

उन्होंने अपने बेटे वियान राज को जन्मदिन पर बधाई दी. इसके अलावा उन्होंने कुछ लाइंस लिखकर बेटे के प्रति अपना प्यार जताया.

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, ‘मेरे प्यारे बेटे वियान राज, तुम्हें 8वें जन्मदिन की बधाई. तुम्हें जब भी मेरी जरूरत होगी मैं तुम्हारे साथ रहूंगी. तुम्हें प्यार करना कभी नहीं छोड़ूगी, तुम पर हमेशा विश्वास करूंगी. तुम मेरे सबसे अच्छे बेटे हो, तुम मेरे प्राइड हो.’

वीडियो के कोलाज पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे की पुरानी फोटो शेयर की हैं, जिसमें मां-बेटे दोनों दिख रहे हैं. पोस्ट में वियान के बचपन की कई फोटोज हैं.

एक फोटो स्कूल में फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन की भी लग रही है. एक फोटो में वियान अपने पिता राज कुंद्रा के साथ दिख रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ वीडियोज और फोटो डालती रहती हैं.

शिल्पा के इस पोस्ट को ऋतिक रोशन, दीया मिर्जा जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने लाइक किया है. साथ ही टाइगर श्रॉफ ने हैपी बर्थडे ब्रो लिखा है. वहीं शिल्पा के फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके बेटे को बर्थडे विश किया है.

वहीं, शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बेटे को बर्थडे विश किया है. उन्होंने लिखा है मेरी जिंदगी मेरे दिलों की धड़कन बेटे को जन्मदिन की बधाई.

इतने प्यारे बेटे के लिए भगवान का शुक्रिया. वियान राज कुंद्रा मुझे तुम पर गर्व है. बता दें कि पेशे से बिजनेसमैन राज कुंद्रा ना सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं बल्कि आजकल टिक टॉक पर उनके वीडियो लोग खूब देखते हैं. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से 2009 में शादी की थी.

Back to top button