‘बागी 3’ की अभिनेत्री की घोषणा को लेकर साजिद नाडियावाला ये दिया ये बयान

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 रिलीज हो गई है. फिल्म को पहले दिन अच्छा रिस्पॉंस मिला है.  इसी बीच इस फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि उनकी टीम ‘बागी 3’ की मुख्य अभिनेत्री का नाम तय करेगी और महीने भर के अंदर इसकी घोषणा हो जाएगी. नाडियाडवाला ने यह टिप्पणी गुरुवार की शाम ‘बागी 2’ की विशेष स्क्रिनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत में की.

इस तरह की खबरें थी कि ‘बागी 3’ में दिशा पटानी व टाइगर श्रॉफ फिर से नजर आएंगे. नाडियावाला से जब अभिनेत्री के बारे में पूछा गया, “बागी 3 की पटकथा पर अभी काम हो रहा है और महीने भर के भीतर हमें इसका पता चल जाएगा और तब हम इसकी घोषणा करेंगे.”

आपको बता दें कि नाडियाडवाला ने ‘बागी 2’ के ट्रेलर लांच के दौरान ही ‘बागी 3’ की घोषणा की थी जिसमें टाइगर ही मुख्य भूमिका में होंगे. इसे भी अहमद खान ही डायरेक्ट करेंगे.

खुलासा: रणवीर-दीपिका की शादी हो गई ‘तय’, इस महीने ले सकते हैं फेरे

उन्होंने कहा, “वास्तव में मैंने बागी 3 की घोषणा ‘बागी 2’ के ट्रेलर से पहले अपनी टीम के बीच की थी. मैं ‘बागी 2’ के रिलीज से पहले निर्देशक व पूरी टीम को आत्मविश्वास देना चाहता था. मुझे यकीन है कि दर्शक ‘बागी 2’ को पसंद करेंगे और हमारी तीसरी श्रृंखला बनाने में मदद करेंगे.”

 

You may also like

बड़ी खबर; ‘बिग बॉस’ के इतिहास में हुआ सबसे बड़ा फैसला, श्रीसंत की वजह से रद्द हुआ बिग बॉस सीजन 12

श्रीसंत की वजह से रद्द हुआ सीजन का