खुलासा: रणवीर-दीपिका की शादी हो गई ‘तय’, इस महीने ले सकते हैं फेरे

बॉलीवुड के लवबर्ड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को ऑनस्क्रीन के साथ ऑफस्क्रीन भी फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों की शादी को लेकर अटकलें काफी तेज हो गईं हैं. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के परिवार ने मिलकर साल के अंत में चार डेट फाइनल की है. इनमें से किसी एक तारीख पर बस रणवीर-दीपिका की मुहर लगना बाकी है.

खुलासा: रणवीर-दीपिका की शादी हो गई 'तय', इस महीने ले सकते हैं फेरेखबरों के मुताबिक दोनों एक्टर्स हाल ही में मालदीव के हॉलीडे से वापस आएं हैं. इस दौरान दोनों के पर‍िवारों का एक-दूसरे से कई बार मिलना हुआ.

रणवीर-दीप‍िका के परिवार वालों ने स‍ितंबर और दिसंबर महीने की तारीख फाइनल की है.

दोनों स्टार्स की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी. तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है. इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल होगा.

पिछले दिनों शूटिंग से छुट्टी पर चल रहीं दीप‍िका को अपनी मां के साथ ज्वैलरी शॉप‍िंग करते देखा गया था. दीप‍िका इस समय अपनी मां एवं बहन के साथ शॉप‍िंग में जुटी हैं.

सूत्र बताते हैं क‍ि रणवीर और दीपिका अनुष्‍का शर्मा की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे, लेक‍िन इसके ल‍िए दोनों के पैरेंट्स राजी नहीं हुए और अब शादी की शहनाई मुंबई में ही बजेगी.

इन दिनों दीपिका अपने बैकपेन की वजह से फीजियोथैरपी ले रहीं हैं. वहीं रणवीर गलीबॉय की शूटि‍ंग में व्यस्त नजर आ रहे हैं.

Back to top button