वास्तु शास्त्र के अनुसार सिग्नेचर करते समय इस जगह लगा दे बिंदु, हमेशा के लिए बदल जायेगा भाग्य

एक हस्ताक्षर पर आपके सारे काम टिके होते हैं। आपकी वित्तीय मामलों में आपके हस्ताक्षर की भूमिका बेहद मायने रखती है आपका एक गलत हस्ताक्षर आपका लाखों का नुकसान करा सकता है, जबकि एक सही हस्ताक्षर आपके भाग्य को मजबूत बनाता है।

वास्तु शास्त्र में ऐसे कई उपाय बताएं गए है जिसे अपनाकर आपके अपने भाग्य को बदल सकते है। हमारे भाग्य में में बहुत सारी चीजें होती है जो कि आपकी एक गलती के कारण आपको नहीं मिल पाती है। इसी कारण वास्तु शास्त्र में ऐसे उपाय बताए गए है। जिन्हें अपना कर आप अपनी मुश्किल भरी लाइफ में थोड़ा सा आसान बना सकते है।

जिस किसी के शरीर में इस जगह पर होते हैं तिल, ऐसे लोगों की कभी नहीं चमकती है किस्मत

अगर आप भी वित्तीय समस्याओं से परेशान हैं तो वास्तु शास्त्र के अनुसार, अपने हस्ताक्षर में कुछ बदलाव करके आप अपनी वित्तीय समस्याओं से आसानी से निजात पा सकते हैं। वास्तु के अनुसार, अगर आप खूब पैसा कमाते हैं लेकिन बचत एक रूपये की भी नहीं होती तो अपने हस्ताक्षर के नीचे एक सीधी लाइन बनाते हुए उसके नीचे दो बिंदु लगाने शुरू कर दीजिए और जैसे ही आपकी बचत होनी शुरू होने लगे तो अपने हस्ताक्षर के नीचे लगे बिंदुओं की संख्या एक-एक करके बढ़ाते जाएं. परंतु ध्यान रहे, ये बिंदु 6 से ज्यादा नहीं होने चाहिए।

Back to top button