ज्योतिषियों के अनुसार इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा IPL का फाइनल, सुनकर यकीन नहीं होगा

- in खेल

जब भारत में IPL शुरू होता है तो क्रिकेट का मुकाम अलग ही लेवल पर होता है हर जगह भारत के सिवा पूरे विश्व में क्रिकेट की खबरों में IPL ही छाया रहता है IPL क्रिकेट मंच का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर पूरी दुनिया के क्रिकेटर खेलने आते हैं और अपने ही देश के खिलाड़ियों के विरुद्ध खेलते हैं IPL में जिस प्रकार का मुकाम हासिल किया है शायद ही किसी और देश के लीग ने इतना मुकाम हासिल किया हो IPL को लेकर कई प्रकार की भविष्यवाणी एवं प्रतिक्रियाएं आती रहती है इसी के बीच ज्योतिषी ने भी IPL को लेकर एक भविष्यवाणी की है जिसके तहत वह बताते हैं कि IPL का फाइनल इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा आइए जानते हैं आखिर क्या कहती है ज्योतिष IPL के बारे में।
ज्योतिषियों के अनुसार इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा IPL का फाइनल, सुनकर यकीन नहीं होगा
IPL का हर सीजन किसी न किसी वजह से चर्चित अवश्य रहता है इसमें क्रिकेट के अलावा कई प्रकार की बातें सामने आती हैं जिससे IPL हमेशा ही चर्चा में बना रहता है IPL में एक से बढ़कर एक मैच आते हैं और सांस रोक देने वाले मैच भी सामने आते हैं एवं हर सीजन में बहुत आक्रामक मैसेज देखने को मिलते हैं। जबसे IPL शुरू हुआ है तब से लेकर आज तक इस क्रिकेट में बहुत सारे बदलाव हो चुके हैं जो खिलाड़ी सबसे पहले एक दूसरे के विरुद्ध खेला करते थे आज वह एक ही टीम के लिए खेलते हैं साथ ही हर साल नीलामी होती है जिससे खिलाड़ियों का बदलाव होता रहता है और एक टीम से दूसरी टीम में आते रहते हैं।

CSK के स्टार क्रिकेटर ब्रावो कर रहे हैं इस भारतीय एक्ट्रेस को डेट, नाम जानकर…

इस बार भी दवाई पी एल की शुरूआत हो रही थी तब भी वह नीलामी के समय बहुत ही अधिक चर्चा में बना हुआ था आप सभी जानते हैं IPL को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और बहुत सारी चीजें सामने उभरकर आई हैं IPL 2018 7 अप्रैल से शुरू हुआ था आज हम आपको इस से जुड़ी कुछ अहम बातें बताना चाहते हैं जो ज्योतिषशास्त्र ने बताया है।

IPL को लेकर कई क्रिकेट विशेषज्ञ अपनी राय अथवा भविष्यवाणी करते रहते हैं किंतु इस बार ज्योतिषो ने IPL को लेकर भविष्यवाणी करी है वैसे तो यह कहना बहुत मुश्किल हो जाता है कि कौन सी टीम फाइनल तक जाएगी क्योंकि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और इसमें किसी भी वक्त कोई भी बदलाव हो सकता है किंतु ज्योतिषियों के अनुसार माना जाए तो उनका कहना है मुंबई इंडियंस के बीच और 2 साल बाद वापसी कर रही IPL की हमेशा से खतरनाक रही टीम चेन्नई सुपर किंग के बीच IPL 11 का फाइनल मैच खेला जाएगा।

अब IPL का फाइनल का इंतजार करते हैं और देखते हैं कि कौन सी टीम ज्योतिष अनुसार यह दो टीमें फाइनल मैच खेलती है या नहीं किंतु हम इस बात से दो राय नहीं रखते कि क्रिकेट मैं किसी भी वक्त कोई भी बड़ा उलटफेर हो सकता है बरहाल जो टीम सबसे अत्यधिक अच्छा खेलेगी वह अवश्य फाइनल में जाएगी। और भी अधिक जानकारी के लिए आप हमारे से जुड़े रहे ताकि हम आपतक आईपीएल की तमाम खबरों को लाते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व