अभ‍िषेक बच्चन की फिल्म The Big Bull का टीजर हुआ रिलीज, एक्टर बोले ये है…

अभ‍िषेक बच्चन स्टारर फिल्म द ब‍िग बुल का टीजर रिलीज हो गया है. धुंधले से बैकग्राउंड और रियल-एस्टेट की दुन‍िया की झलक पेश करती द बिग बुल का टीजर पहली बार में दिलचस्प लग रहा है. फ‍िल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन ने टीजर रिलीज करते हुए फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. द बिग बुल का ट्रेलर 19 मार्च को डिज्नी प्लस VIP और डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज किया जाएगा. 

छोटे घर के इंसान की बड़ी कहानी 

‘छोटे घरो में पैदा होने वालों को अक्सर बड़े सपने देखने से मना कर देती हे दुन‍िया… इसल‍िए उसने अपनी दुन‍िया खड़ी कर दी…द बिग बुल…मदर ऑफ ऑल स्कैम्स’. फिल्म के टीजर की शुरुआत अजय देवगन के इस दमदार वॉयस ओवर से होती है. टीजर में अभ‍िषेक बच्चन की हल्की सी झलक दिखाई गई है. टीजर देख कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी छोटे घर में जन्मे व्यक्त‍ि की कहानी है. जो कि बाद में रियल-एस्टेट का बड़ी हस्ती बन जाता है. रियल-एस्टेट की कहानी को बयां करते इस फिल्म में आख‍िर क्या दिलचस्प है, यह तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा. 

टीजर से पहले फिल्म से अभ‍िषेक बच्चन और इल‍ियाना डीक्रूज का फर्स्ट लुक शेयर किया जा चुका है. पोस्टर में इलियाना काफी सीरियस नजर आ रही हैं. उनका ये लुक फैंस को पसंद आ रहा है. ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है. फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है. द बिग बुल 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के अब तक के सबसे बड़े स्कैम पर बेस्ड बताई जा रही है. फिल्म की कहानी स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी, 1980 से 1990 के बीच उनके फाइनेंसियल क्राइम पर आधारित होगी. फिल्म में अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता के रोल में दिखेंगे. 

ये भी हैं फ‍िल्म के मुख्य एक्टर्स   

फिल्म द बिग बुल में अभ‍िषेक बच्चन, इल‍ियाना ड‍िक्रूज के अलावा सोहम शाह, न‍िख‍िल दत्ता, वरुण शर्मा, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा और लेखा प्रजापति मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे अजय देवगन ने आनंद पंड‍ित, विक्रांत शर्मा और कुमार मंगत पाठक के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी

Back to top button