Home > खेल > धोनी के साथ #IPL से पहले यूं डांस करते नजर आए CSK के धुरंधर, VIDEO वायरल

धोनी के साथ #IPL से पहले यूं डांस करते नजर आए CSK के धुरंधर, VIDEO वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स 2 साल के बैन के बाद IPL सीजन-11 में वापसी कर रही है. टीम अभी से कड़ी तैयारियों में जुट गई है और गुरुवार को टीम के पहले अभ्यास सत्र का आयोजन किया गया.

धोनी के साथ #IPL से पहले यूं डांस करते नजर आए CSK के धुरंधर, VIDEO वायरल प्रैक्टिस के अलावा सीएसके के खिलाड़ी टीम के विज्ञापन शूटिंग और प्रमोशन में बिजी हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, रवींद्र जड़ेजा, मुरली विजय, ड्वेन ब्रावो समेत टीम के बाकी खिलाड़ी डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आज अपनी टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर इस बार टेलीकॉम कंपनी एयरसेल का लोगो नहीं बल्कि मुथूट फाइनेंस का लोगों नजर आ रहा है.

 

इसके अलावा इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर दिखने वाले सुपर किंग्स के शेर को भी अच्छी तरह से दिखाया गया है. धोनी की अगुवाई में टीम का पहला मकसद IPL 11 का खिताब अपने नाम करना है. IPL सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला 7 अप्रैल को तीन बार की IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जाएगा.

आईपीएल शुरू होने में अब कम दिन रह गए हैं. सभी टीमें टूर्नामेंट से पहले की तैयारियों में जुट गई हैं. केकेआर, आरसीबी और सीएसके के खिलाड़ियों ने आईपीएल के लिए नेट प्रैक्टिस की शुरुआत भी कर दी है.

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इस साल अपने जलवे बिखरते नजर आएंगे. ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘चेन्नई मेरे लिए दूसरे घर जैसा है, वहां जाकर दिल को बेहद खुशी मिलती है.’

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स लगातार 2 बार धोनी की अगुवाई में IPL चैंपियन रह चुकी है. IPL 2010 और  2011 का खिताब चेन्नई ने ही जीता था.

Loading...

Check Also

AUSvsIND: खराब फॉर्म में चल रहे राहुल से रूठी किस्मत, एक बार फिर पर्थ में…

लोकेश राहुल टीम इंडिया के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की श्रेणी में आता हैं. उनकी तारीफ वर्ल्ड …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com