आदिल से प्यार करती हैं राखी सावंत, अब उठाने जा रही हैं ये बड़ा कदम…

राखी सावंत इन दिनों अपने नए-नवेले बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में हैं. राखी अपने इस रिश्ते का खुलेआम इजहार करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने आदिल को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनके फैंस हैरान परेशान हो गए. राखी सावंत ने खुलासा किया कि वो अपने इस रिश्ते के लिए नकाब पहनने के लिए भी तैयार हैं.

राखी का बयान

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी से बेइंतहा मोहब्बत हो गई है. राखी ने आदिल संग अपने भविष्य के सपने भी देखने शुरू कर दिए हैं. अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए राखी कुछ भी कर सकती हैं. यहां तक कि  फ्यूचर की प्लानिंग करनी भी शुरू कर दी है और वो आदिल के प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. उन्होंने हाल ही में यह भी कहा कि वो अपने प्यार के लिए नकाब भी पहन सकती हैं.

आदिल से प्यार करती हैं राखी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते दिनों अपनी फ्रेंड उर्फी जावेद की पार्टी में शामिल हुई थीं. इस पार्टी में पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने एक बार फिर आदिल और अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ बातें कहीं. यही नहीं, राखी ने अपने एक इंटरव्यू में इमोशनल होते हुए यह भी कहा था कि मेरे प्यारे फैंस मेरे लिए दुआ करें. इस बार मेरा घर और रिश्ता कभी ना टूटे. वो मुझे बहुत प्यार करता है और मुझे भी उनसे बहुत मोहब्बत है. 

6 साल बड़ी हैं राखी

राखी (Rakhi Sawant) ने इसी इंटरव्यू में यह भी कहा कि आगे क्या होने वाला है ये सोचकर मैं आज ना जियूं, ऐसा नहीं हो सकता है. मैं आदिल से प्यार करती हूं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. आज साड़ी पहनी है, कल नकाब भी पहन सकती हूं. आपको बता दें कि राखी ने इससे पहले TOI को दिए  इंटरव्यू में बताया था कि आदिल उनसे 6 साल छोटे हैं और उनकी फैमिली को राखी का छोटे कपड़े पहनना पसंद नहीं

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button