अहमदाबाद: किडनैप कर रेप के दौरान महिला का बनाया अश्लील वीडियो

गुजरात के अहमदाबाद से एक महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इतना ही नहीं गैंगरेप के दौरान पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया गया. यहां से शुरू हुआ महिला के शारीरिक एवं मानसिक शोषण का सिलसिला. आखिरकार पीड़िता ने तंग आकर घटना के तीन महीने बाद अहमदाबाद के सैटेलाइट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि तीन माह पहले मार्च महीने में चार नकाबपोश बदमाशों ने नेहरूनगर इलाके से उसे किडनैप कर लिया था. इसके बाद दो बदमाशों ने चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया.

इतना ही नहीं बदमाशों ने रेप के दौरान महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. पीड़िता का कहना है कि इस अश्लील वीडियो के जरिए बदमाश उसे ब्लैकमेल करने लगे. पीड़िता ने बताया कि बीते बुधवार को मणिनगर इलाके से फिर से उसे किडनैप कर लिया गया और फिर से उसके साथ गैंगरेप किया गया.

पीड़िता ने बताया कि मार्च में जब उसके साथ गैंगरेप हुआ, तब उसने इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराई, क्योंकि उसे डर था कि आरोपी उसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर डाल देंगे. पुलिस ने बताया कि शारीरिक शोषण के अलावा बदमाश पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे रुपये, गहने भी ले लिए.

दिल्ली: कनाडा की मूल निवासी एक महिला के साथ बलात्कार

पीड़िता के मुताबिक, उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो अपलोड करने का भय दिखाकर एक आरोपी ने मार्च में उससे 3700 रुपये और उसकी सोने की अंगूठी भी ले ली थी. सैटेलाइट थाने की पुलिस ने दोनों ही घटनाओं को FIR में दर्ज कर लिया है और कुल सात आरोपियों को नामजद किया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गैंगरेप के बाद एक आरोपी ने पीड़िता को बताया कि वे उसके ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर यह सब कर रहे हैं. सैटेलाइट पुलिस ने दो लड़कियों और पीड़िता के दोस्त सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Back to top button