एक ऐसी जगह जहाँ नौकरी करने पर कंपनी देती है सबको पर्सनल प्लेन

- in ज़रा-हटके
अक्सर लोग परेशान रहते हैं कि उन्हें कंपनी के काम से खुद के साधन से बाहर जाना पड़ता है। इस वजह से कई बार ऑफिस में अनबन भी हो जाती है। ऐसे में अगर कंपनी आपको बाहर जाने के लिए खुद का प्लेन दे दे तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। अब आप सोच रहे होंगे कि क्या ऐसा संभव है तो हां बिल्कुल। एक ऐसी कंपनी सामने आई जिसमें ऑफिस इम्पलॉय को प्लेन से आने जाने की सुविधा दी गई है।
यहां मिलता है पर्सनल प्लेन:
ह्यूस्टन स्थित लॉ फर्म पैटरसन और शेरिडन ने सैन फ्रांसिस्को में कंपनी ने वकीलों को बाहर आने जाने के लिए प्लेन की सुविधा शुरु की है। ग्राहकों से मिलने के लिए अपने वकीलों को भेजने के लिए ये प्लेन सेवाएं चालू की हैं। जिसके लिए कंपनी ने 3 मिलियन डॉलर खर्च करके निजी प्लेन खरीदा है।

बड़ी खोज: मात्र 600 रूपए में ऐसे बनाएं होम मेड AC, 15 मिनट में जमा देगा कुल्फी

क्या है इसका कारण:
कंपनी ने इसके पीछे का करण यह बताया कि उन्हें स्थानीय वकील हायर करना काफी मंहगा पड़ रहा था और क्योंकि स्थानीय वकीलों को हायर करने का खर्चा एक प्लेन से अपने कर्मचारियों को फिल्डवर्क पर भेजने से भी मंहगा था। कंपनी का कहना है कि यह इससे उनकी प्रतिष्ठा बढ़ी है और अब वहां के कर्मचारी भी बहुत खुश रहते हैं। सबसे बड़ी चीज़ कंपनी का पैसा भी बहुत ज्यादा अब बच जाता है।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अकबर के नौ रत्नों में से एक बीरबल की एेसे हुई थी मौत

सभी जानते है कि बीरबल अकबर के नौ