MP में 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, रेप के बाद मरा समझकर खेत में फेंका

- in अपराध, मध्यप्रदेश

मंदसौर के बाद अब मध्य प्रदेश के सतना में चार साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची को घर से उठाकर ले गया और रेप के बाद मरा समझकर खेत में फेंक दिया। पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।MP में 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, रेप के बाद मरा समझकर खेत में फेंका

जानकारी के अनुसार रविवार रात का यह मामला सतना जिले के उचेहरा थाने के अंतर्गत पन्ना गांव का है। पुलिस ने 23 वर्षीय आरोपी महेंद्र सिंह गौड़ को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची जब अपने घर पर सो रही थी तो इस दौरान आरोपी उसे उठा ले गया था। 

आधा किलोमीटर दूर ले जाकर बच्ची के हाथ पांव बांध दिए और दुष्कर्म करने के बाद मरा समझ फरार हो गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी की पहचान की। पुलिस बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई, लेकिन वहां से उसे सतना में भर्ती किया गया है।

मंदसौर पीड़िता की हालत में सुधार
उधर, मंदसौर में गैंग रेप की शिकार सात साल की मासूम की हालत में सुधार हो रहा है। उसका इंदौर के एमवाई अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. वीएस पाल ने बताया कि बच्ची की स्थिति सुधार पर है। उसकी मानसिक हालत भी सुधरी है। अब वह डॉक्टरों से भी बात कर रही है। बहुत जल्द उसे आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा। 

इस बीच हैवानियत के इस मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को फांसी देने की मांग तेज होती जा रही है। जगह-जगह कैंडिल मार्च और जुलूस के जरिये प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है। आरोपी इरफान उर्फ भय्यू खान की रिमांड अवधि भी  दो से बढ़ाकर 5 जुलाई कर दी है। दूसरा आरोपी आसिफ पहले से पांच जुलाई तक रिमांड पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तीन महिलाओं ने युवक को अगवाकर किया 6 बार सामूहिक बलात्कार

साउथ अफ्रीका: इस संसार में जहां महिलाओं की सुरक्षा