Home > अन्तर्राष्ट्रीय > लॉस एंजिलिस में चलती स्कूल बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची बच्चों की जान

लॉस एंजिलिस में चलती स्कूल बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची बच्चों की जान

लॉस एंजिलिस : अमेरिका के लॉस एंजिलिस में फ्री-वे पर एक स्कूल बस बच्चों को लेकर जा रही थी कि उसी दौरान बस में आग लग गई. बस ड्राइवर ने जैसे ही आग को देखा, तो उसने सूझबूझ से काम लिया और बस में सवार सभी 23 बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया. मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार (7 मार्च) को वूडलैंड हिल्स के पास ड्राइवर ने फ्री-वे पर जा रही एक स्कूल बस में आग लग गई. हालांकि, बस में सवार सभी बच्चों को लोगों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.  

लॉस एंजिलिस में चलती स्कूल बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची बच्चों की जान

बस ड्राइवर ने धुआं निकलते हुए देखा
शहर के दमकल विभाग की प्रवक्ता मारग्रेट स्टेवार्ट ने बताया कि बुधवार (7 मार्च) को वूडलैंड हिल्स के पास अमेरिका 101 पर बस ड्राइवर ने धुआं निकलते हुए देखा. उन्होंने कहा कि धुआं देखने के बाद ड्राइवर ने बस को किनारे ले जाकर रोका, जहां चार अन्य लोगों ने बस में सवार बच्चों को सुरक्षित बाहर निकलने में मदद की. किसी बच्चे के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. हालांकि, समाचार चैनलों पर आए फुटेज में बस जलती हुई दिख रही है. जानकारी के अनुसार, आग बुझाने के दौरान पश्चिम की ओर जाने वाले लेन को बंद कर दिया गया था. अधिकारियों ने बताया कि जिस बस में आग लगी वह एक निजी स्कूल की थी.

ट्रंप बोले, उ. कोरिया ने इस्तेमाल किए रासायनिक हथियार, लगाए अब ये नए प्रतिबंध

वहीं दूसरी ओर अमेरिका के अलाबामा राज्य के एक हाई स्कूल में बुधवार (7 फरवरी) को दो छात्रों को गोली मार दी गई. इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई. सीबीएस के संबद्ध डब्ल्यूआईएटी-टीवी के मुताबिक, इनमें से एक छात्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत स्थिर है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, हफमैन हाई स्कूल में हुई इस गोलीबारी में दो छात्र शामिल थे. बयान के मुताबिक, फिलहाल, स्कूल को बंद कर दिया गया है और घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. बर्मिघम पुलिस सार्जेट ब्रायन शेलटन ने डब्ल्यूआईएटी को बताया कि जांचकर्ताओं को विश्वास है गोली दुर्घटना से चली.

 
Loading...

Check Also

इवांका ट्रंप ने किया नियमों का उल्लंघन, सरकारी काम के लिए प्राइवेट मेल का किया इस्तेमाल

इवांका ट्रंप ने किया नियमों का उल्लंघन, सरकारी काम के लिए प्राइवेट मेल का किया इस्तेमाल

वॉशिंगटन: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और व्हाइट हाउस की शीर्ष सलाहकार इवांका ट्रंप ने पिछले वर्ष सरकारी कामकाज से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com