एक किसान ने अपने खेत में लगायी सनी लियोन की बिकिनी वाली फोटो, वजह जानकर चौक जायेंगे

 सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है. जिनमें कई तस्वीरें ऐसी होती है जो बेहद अजीब होती है. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है. बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन को आज के समय में कौन नहीं जानता. सनी का पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बन ने सफर इतना सुहाना हैं कि उन्हें अब शायद ही किसी पहचान की जरूरत होगी.

ये सब बुरी शक्तियों और परिंदों को दूर रखने के लिए…
सनी लियॉन अपने काम को लेकर काफ़िक चर्चाओं में रही हैं. हमेशा सुर्खियों रहने वाली सनी एक बार फिर से चर्चा में आ गयी हैं. जी हाँ दोस्तों आंध्र प्रदेश के एक किसान ने अपने खेत में सनी लीओन की रेड बिकनी में एक तस्वीर अपने खेत में लगा दी है. जब इनसे ऐसा करने का कारण पूछा तब उन्होंने जो जवाब दिया वो काफी हैरान करदेने वाला था.इन्होने ये सब बुरी शक्तियों और परिंदों को दूर रखने के लिए किया है.

हालांकि इसका मतलब तो ये ही हुआ नींबू-मिर्ची, एक जुता, दानव का मुखौटा सब बेकार, सनी लियॉन की सख़्त दरकार? आप की जानकारी के लिए बता दे की 45 साल के A. Chenchu Reddy सनी लियॉन के फैन नहीं है लेकिन उनका मानना हैं की उनकी बंदगोभी और फूलगोभी की फ़सल सनी की इस पोस्टर से बुरी नजर नहीं लगेगी.इस साल 10 एकड़ की ज़मीन पर अच्छी फ़सल हुई.

इतनी अच्छी पैदावर के कारण मेरी फ़सल पर कई लोगों की बुरी नज़र है. रेड्डी के मुताबिक अब हर कोई सिर्फ सनी लियोनी को देखता है. मेरी फसल की तरफ लोगों की नजर नहीं जाती. अब मेरी फसलें अच्छी हो रही हैं. कुछ दिनों पहले मेरे दिमाग़ में ये तरीका आया. गांव वालो का अंधविस्वास होना कोई नयी बात नहीं हैं लेकिन कोई बुरी नजर से बचने के लिए ये तरीका अपनाये ये पहली बार सुना हैं और ये नया भी हैं.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button