कचरे के ढेर में कुत्ते को में मिला एक बच्चा, फिर उस कुत्ते ने किया कुछ ऐसा की लोग हो गये हैरान..

हमे मालूम हैं की आप सभी को ये तस्वीर बहुत अजीब लगेगी लेकिन बता दे की ये तस्वीर ओमान की सड़को की हैं जो की इन दिनों आग की तरह फेल रही हैं ।बता दे की इन तस्वीरों के वायरल होने के पीछे बहुत ही मुख्य कारण हैं ।बताया जा रह अहइँ की ये कुत्ता काफी समय से बहुत बुखा था और जब उसे कचरे के ढेर में एक नवजात बच्चा मिला तब उस कुत्ते ने उस बच्चे को खाया नहीं बल्कि उसकी मदद की ।

ओमान की सड़को पर जब लोगो ने इस कुत्ते के मुँह पर इस नवजात अब्च्चें को देखा तब वह मौजूद हर कोई हैरान हो गया ।बताया जा रहा हैं की की ये कुत्ता बहुत भूखा था और अपनी भूख मिटने के लिए कचरे के ढेर में खाना तलाश रहा था ।तब उस कुत्ते ने कचरे में पड़े बच्चे को देखा ।उस बच्चे को देख कर साफ़ मालुम चल रहा था की उसे कुछ घण्टे पहले ही फेका गया हैं ।

अभी अभी आई बड़ीखबर: पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या

किसी व्यक्ति ने बच्चे के जन्म देने के कुछ घण्टे बाद उसे कचरे के ढेर में फेक दिया था ।कुत्ता काफी भूखा था तो वो उस बच्चे को मुँह में दबा कर सड़क के किनारे लेजाने लगा ,लेकिन उस कुत्ते ने उसे खाया नहीं बल्कि उसने कुछ ऐसा किया जिसे देख कर हर कोई दंग रह गया ।

कुत्ते की आवाज सुनकर घर के मालिक ने दरवाजा खोला और बच्चे को उठा लिया। दरअसल, कुत्ता बच्चे को सुरक्षित हाथों में भेजना चाहता था। इसलिए उसने उसे अपने मुंह में दबाकर कचरे के डिब्बे से दूर घर के बाहर रख दिया।

Back to top button