दोस्तों ने बर्थडे पर दिया लड़की को गजब सरप्राइज, केक बन गया जादू का पिटारा…

बर्थडे पर दोस्तों से सरप्राइज मिल जाए, उससे अच्छा क्या हो सकता है. यूं तो दोस्त इतने शरारती होते हैं कि वो सरप्राइज के नाम पर सिर्फ केक थमा देते हैं और फिर बदले में पार्टी ले लेते हैं. पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की के दोस्तों ने तो उसके सामने केक (Cake with 500 rupees notes viral video) के रूप में जादू का पिटारा ही खोल दिया. उन्होंने ऐसा केक गिफ्ट किया जिसके अंदर से 1-2 नहीं, 29 नोटें एक के बाद एक निकलीं. ये देखकर तो लड़की के भी होश उड़ गए.

इंस्टाग्राम अकाउंट @pratikshajadhav774 पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक लड़की का बर्थडे सेलिब्रेट होता नजर आ रहा है. उस लड़की के दोस्त मिलकर बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने लड़की को एक केक गिफ्ट किया है जिसे वो काटने को तैयार है. पर काटने से पहले वो केक के बीच में लगे एक हैपी बर्थडे बैनर को ऊपर खींचती है. जैसे ही बाहर की ओर उस प्लास्टिक के कार्ड को खींचती है, अंदर से एक के बाद एक नोट निकलने लगती हैं.

लड़की के केक में से निकली नोट
ये तमाम नोट प्लास्टिक की पन्नियों में सील हैं ताकि वो केक से लग कर गंदी न हो जाएं. हैरानी की बात ये है कि वो सारी नोट केक के अंदर ही घुसी है, जबकि केक इतना छोटा है कि समझ ही नहीं आ रहा है कि वो नोटें केक के अंदर फिट कैसे हुई होंगी. 1-2 कर के कुल 29 नोटें निकलती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने नोटों की गिनती भी कर ली और उसके मूल्य के हिसाब से अंदाजा भी लगा लिया कि वो 14500 रुपये हैं क्योंकि सारी नोटें 500 रुपये की हैं.

Back to top button