नकाबपोश बदमाशों ने लोहा व्यापारी की कार पर हमला किया, फायरिंग में ड्राइवर को गोली लगी

कल रात कुछ नकाबपोश लोगों ने लूट के प्रयास में लोहे के एक व्यापारी की गाड़ी पर हमला करते हुए गाड़ी के शीशे पर फायरिंग कर दी जिससे कार ड्राइवर महेंद्र मीणा के पेट में गोली लग गई। आसपास लोगों की भीड़ जमा होने से बदमाश तुरंत फरार हो गए। ड्राइवर को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

व्यापारी के मुनीम सुनील कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि रोजाना की तरह सेठ हरिशंकर गुप्ता देर शाम अपने घर जा रहे थे, कार ड्राइवर महेंद्र मीणा गाड़ी चला रहा था, जिसके पास करीब 5 से 6 लाख रुपये केश थे। तभी राजगढ़ पहुंचने से पहले अलई मोड़ के समीप काले शीशे और बिना नंबर की कार ने सेठजी की गाड़ी के आगे कार लगा दी। कार में करीब 6 लोग थे और सभी के चेहरों पर नकाब था और उनके हाथों में हथियार भी थे। उन्होंने पहले कार का शीशा तोड़ने का प्रयास किया लेकिन उसमें वे लोग नाकाम रहे। 

इसी बीच ड्राइवर महेंद्र मीणा ने कार को आगे लेना चाहा, तभी एक नकाबपोश ने कार के शीशे पर फायर कर दिया, जिससे ड्राइवर महेंद्र के पेट में गोली जा लगी। इसके बाद सभी बदमाश मौके पर जमा भीड़ को देखकर फरार हो गए। सुनील ने कहा कि मामले की सूचना के बाद सभी लोग भी मौके पर पहुंचे और कार चालक महेंद्र को राजगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया लेकिन नाजुक हालत के चलते उसे जिला अस्पताल,अलवर रैफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार जारी है। 

मुनीम ने बताया कि हरिशंकर गुप्ता लोहे का व्यापार करते हैं और रोजाना घर जाते हुए अपने साथ कैश लेकर जाते हैं। उनके ऊपर अचानक हुआ यह हमला लूट के प्रयास को जाहिर करता है। अब उनकी ओर से इस पूरे प्रकरण में मामला दर्ज करवाया जाएगा लेकिन पुलिस अपने स्तर पर इस पूरी घटनाक्रम की जांच-पड़ताल में जुट गई है ।

Back to top button