किंग कोबरा ने उगले एक के बाद एक 3 सांप, सड़क पर पेश किया ऐसा नज़ारा

सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत से वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन कुछ वीडियो हमें अपनी किसी एक खासियत की वजह से याद रह जाते हैं. कई बार ये वीडियो हमारी ज़िंदगी से जुड़े हुए होते हैं या फिर जानवरों से जुड़े होते हैं. इन्हें देखकर हमें कुछ अलग ही चीज़ों से दो-चार होने को मिलता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप एक-दो नहीं बल्कि तीन निगले हुए सांपों को उगल रहा है.

सांप का नाम सुनने भर से लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं और अगर यह साक्षात सामने आ जाए तो इसे देखकर किसी का भी सिहर उठना लाजिमी है. कई सांपों की तो फुफकार भर इंसान की ज़िंदगी खत्म करने के लिए काफी होती है. सोशल मीडिया पर सांप का एक ऐसा ही वीडियो देखने वालों को दंग कर रहा है.

एक के बाद एक उगले तीन सांप
वायरल हो रहे वीडियो में जो देखने को मिल रहा है, वो किसी की भी हालत खराब करने के लिए काफी है. चौंका देने वाले इस वीडियो में बीच सड़क पर एक किंग कोबरा पहले निगले गए 3 सांपों को एक-एक कर के उगलते हुए देखा जा सकता है. इस भयानक नजारे को देखकर वहां मौजूद लोग भी सन्न रह गए. किंग कोबरा की क्रूरता देखकर लोग वाकई डर गए. कुछ हिम्मती लोगों ने इस नज़ारे को न सिर्फ कैमरे में कैद किया, बल्कि उसे सोशल मीडिया पर शेयर भीकिया.

सन्न कर देने वाला है वीडियो
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Rainmaker1973 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को जिसे अब तक 2 लाख 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देखकर हैरान हुए लोगों ने तमाम कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने लिखा- उसने इन्हें उगला क्यों? एक अन्य यूज़र ने लिखा- ये बहुत डरावना था. वहीं एक यूज़र ने कहा- वो इन्हें पचा नहीं पाया शायद.

Back to top button