शख्स की हैं 4 बीवियां और 2 प्रेमिकाएं, बैठे-बैठे खाता है सबकी ‘कमाई’

आपने दुनिया में अलग-अलग किस्म के लोगों के बारे में सुना होगा. अपने देश में अगर कोई पति, पत्नी की कमाई खा रहा हो, तो उसे समाज ताने मार-मारकर हैरान कर देता है. खुद भी कोई पुरुष ऐसा चाहता नहीं है लेकिन जापान के एक आदमी ने एक नहीं बल्कि 6-6 महिलाओं से रिश्ता रखा हुआ है और वे सब मिलकर उसे पाल रही हैं.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक रायुता वातानाबे नाम के इस शख्स की ज़िंदगी अलग ही लेवल पर है. वो 10 साल से कोई काम नहीं करता और अपनी 4 पत्नियों और 2 प्रेमिकाओं की कमाई खाता है. इतने पर भी उसकी तमन्ना है कि उसके 54 बच्चे हों. आपको बता दें कि उसे 10 बच्चे हो भी चुके हैं.

4 पत्नियां और 2 प्रेमिकाएं ‘पाल’ रही हैं …
रायुता वातानाबे (Ryuta Watanabe) नाम के इस शख्स की उम्र 36 साल है और वो होकाइडो में रहता है. इस शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल है, क्योंकि इसने पिछले 10 साल से कोई नौकरी नहीं की है और अपनी 4 पत्नियों और 2 प्रेमिकाओं की कमाई पर पल रहा है. उसके कुल 10 बच्चे हैं और इनमें से वो तीन पत्नियों और 2 बच्चों के साथ रहता है. वो अपने घर में खाना बनाने से लेकर बच्चे संभालने तक का सारा काम करता है. उसके घर का महीने का खर्च करीब 5 लाख 4 हज़ार से कुछ ज्यादा है, जो उसकी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स में बांटा जाता है.

54 बच्चों का बाप बनने की है तमन्ना
वातानाबे की 4 पत्नियां हैं, जिनमें से एक उनके साथ नहीं रहती. इसके अलावा सोशल मीडिया के ज़रिये उसने 2 प्रेमिकाएं भी बना रखी हैं. 6 साल पहले वातानाबे को उसकी प्रेमिका ने धोखा दे दिया था, जिसके बाद उसने डेटिंग ऐप से अलग-अलग लड़कियों को डेट करना शुरू कर दिया. उसका कहना है कि हर पत्नी का अलग कमरा है और वे एक-दूसरे से जलती नहीं हैं. उसकी इच्छा है कि वो 54 बच्चों का पिता बनकर जापान में सबसे ज्यादा बच्चे पैदा करने का रिकॉर्ड तोड़े. ऐसे में वो नई पत्नियों की भी तलाश कर रहा है. हालांकि जापान में कई शादियां करना गैर कानूनी है, ऐसे में उसकी लाइफ चर्चा का विषय बनी है.

Back to top button