भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड गाजियाबाद ने डिप्लोमा अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली है। अधिनियम, 1961 (संशोधित) के तहत BEL ने 90 डिप्लोमा अप्रेंटिस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ये पद मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस और अन्य सहित विभिन्न विषयों में भरे जाएंगे। इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो कि 04 नवंबर तक चलेगी। भर्ती के लिए अप्लाई करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स 04 नवंबर 2024 या उससे पहले तक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

BEL Recruitment 2024:भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड डिप्लोमा अप्रेंटिस भर्ती से जुड़ी ये हैं अहम तारीखें
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड अप्रेंटिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख: 15 अक्टूबर, 2024
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड अप्रेंटिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 04 नवंबर, 2024

BEL Recruitment 2024: वैकेंसी डिटेल्स
मैकेनिकल इंजीनियरिंग- 30

कंप्यूटर साइंस (कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस एंड टेक्नोलॉजी, कंप्यूटर टेक्नोलॉजी और कंप्यूटर इंजीनियरिंग)- 20, इलेक्ट्रॉनिक्स (इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड

कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग 30, सिविल इंजीनियरिंग 10

BEL Recruitment 2024: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने वैकेंसी के संबंध में जारी किए ये निर्देश
जारी सूचना में कहा गया है कि, निर्धारित सभी मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र होंगे। अप्रेंटिसशिप की अवधि एक वर्ष होगी। स्टाइपेंड का भुगतान अप्रेंटिसशिप अधिनियम, 1961 (संशोधित) के अनुसार किया जाएगा। उम्मीदवारों के लिए कैंटीन सुविधाएं शुल्क के आधार पर उपलब्ध होंगी। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर्ड ईमेलआईडी के माध्यम से लिखित परीक्षा के लिए सूचित किया जाएगाबिना किसी अतिरिक्त सूचना और बिना कोई कारण बताए मैनजमेंट अप्रेंटिस पदों की संख्या में बदलाव कर सकता है। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को केवल पोर्टल पर मौजूद आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच करनी चाहिए।

BEL Recruitment 2024: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड डिप्लोमा अप्रेंटिस भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nats.education.gov.in पर जाएं।अब होमपेज पर बीईएल भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें। आवश्यक विवरण प्रदान करें। आवेदन पत्र जमा करने से पहले एक बार फॉर्म को क्रास चेक करें। देखें कि दी गई सब डिटेल्स ठीक है। इसके बाद, आवश्यक दस्तावेज जमा करें। अब भरे हुए फॉर्म को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद सबमिट कर दें। फिर भरे हुए आवेदन पत्र को भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।

Back to top button