‘पीते ही उल्टी कर देंगे!’ महिला ने गंदे एयर फ्रायर में बनाई चाय

आजकल एयर फ्रायर काफी कॉमन सामान हो गया है जो आसानी से लोगों के किचन में देखने को मिल जाता है. कम तेल में स्नैक्स बनाने के लिए इसे इस्तेमाल किया जाता है. पर कुछ लोग तो एयर फ्रायर के साथ ऐसे एक्सपेरिमेंट करने लगे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर इसकी क्या जरूरत थी! एक महिला ने भी ऐसा ही किया. उसने एयर फ्रायर में चाय बनाई. अब दुनिया में इतने चाय लवर हैं कि अगर कोई चाय की बेइज्जती होते देख लेता है, तो भड़क जाता है. इस वीडियो (Woman make tea in air fryer) को भी देखकर लोग काफी भड़क गए, क्योंकि वो ऐसी चीज नहीं है, जिसे एयर फ्रायर में बनाया जाए.

इंस्टाग्राम यूजर व्हिटनी एंसकॉफ एक कंटेंट क्रिएटर हैं जिनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में व्हिटनी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एयर फ्रायर (How to make tea in air fryer viral video) में चाय बनाती नजर आ रही हैं. उन्होंने लोगों को मशीन में चाय बनाना सिखाया. आप भी ये सुनकर हैरान हो गए होंगे कि आखिर चाय जैसी चीज को एयर फ्रायर में बनाने की क्या जरूरत. वो तो बड़ी आसानी से गैस चूल्हे से लेकर इलेक्ट्रिक केतली में भी बनाई जा सकती है.

एयर फ्रायर में बनाई चाय
पर लगता है कि महिला को सिर्फ वायरल होना था, इसलिए उसने ये तरीका आजमाया. सबसे पहले उसने एयर फ्रायर में एक कप रखा. एयर फ्रायर काफी गंदा लग रहा है. उसके अंदर पहले से फ्रेंच फ्राइज पड़े दिख रहे हैं, साथ ही नमक भी पड़ा नजर आ रहा है. कप में वो सबसे पहले टी-बैग डालती है. उसके बाद वो उसमें ठंडा पानी डालती है. फिर चीनी डालती है और मशीन को 6 मिनट का टाइमर लगाकर चालू कर देती है. जब वो हो जाता है तो वो उसमें दूध डालती है और मशीन को दोबारा चला देती है. अंत में वो एयर फ्रायर खोलती है तो चाय बन जाती है.

वीडियो हो रहा है वायरल
ये वीडियो वायरल हो रहा है, इसे डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बहुत से लोगों की एक ही चिंता है, वो ये कि महिला ने पहले तो एयर फ्रायर में क्यों चाय बनाई, और अगर बनाई भी, तो उसे साफ क्यों नहीं कर लिया, क्योंकि अंदर फ्रेंच फ्राइज़ और नमक पड़ा दिख रहा है, जिसकी महक चाय में मिल गई होगी, जो नमकीन स्वाद की लग रही होगी. वहीं एक ने कहा कि उसे ये चाय पीते ही उल्टी आ जाएगी!

Back to top button