केदारनाथ उपचुनाव पर CM धामी का बयान,कहा- भाजपा के प्रत्याशी की बड़े अंतर से होगी जीत…

केदारनाथ विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। बता दें कि 20 नवंबर को केदारनाथ उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी हैं। ऐसे में सत्ताधारी दल भाजपा इस चुनाव को हर हाल में जीतना चाहेगी। इसी बीच सीएम धामी ने हल्द्वानी के सर्किट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी की बड़े अंतर से जीत होगी।

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केदारनाथ के पुनर्निर्माण में लगातार तेजी आई है। इसी के साथ ही कहा कि पूरे देश में केदारनाथ धार्मिक पर्यटन के रूप में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। वहीं उन्होंने कहा कि 20 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में भाजपा बड़े अंतर से चुनाव जीतेगी। इस दौरान सीएम धामी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से तुष्टिकरण और लोगों को बांटने की राजनीति की है। लेकिन केदारनाथ की जनता समझदार है और वह उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाने का काम करेगी।

वहीं धामी ने आगे कहा कि केदारनाथ में भाजपा सरकार लगातार विकास कार्य कर रही है। साथ ही कहा कि केदारनाथ की जनता भी चाहती है कि उस क्षेत्र में लगातार विकास होता रहे। इसके अतिरिक्त कहा कि केदारनाथ विस उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी की बड़े अंतर से जीत होगी।

Back to top button