‘सिटाडेल हनी बन्नी’ जारी हुआ वरुण-सामंथा की सीरीज का नया पोस्टर

वरुण धवन और सामंधा रुथ प्रभु की आगामी सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है, ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ के रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। दोनों अपनी आगामी सीरीज में जासूस के किरदार में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी देते हुए बताया गया था कि इसका ट्रेलर 15 अक्तूबर को रिलीज होगा, अब सीरीज के रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है। 

इस दिन से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी सीरीज 
सोमवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने एक नया पोस्टर जारी करते हुए सीरीज के रिलीज डेट को लेकर जानकारी दी है। प्राइम वीडियो ने एक नया पोस्टर साझा किया है, जिसमें मुख्य कलाकार काले रंग की पोशाक में, बंदूकों से लैस दुश्मनों से भिड़ने के लिए तैयार हैं। एक्शन से भरपूर होने का वादा करने वाली यह सीरीज 7 नवंबर से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी। प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह हाई-ऑक्टेन थ्रिलर कैसे सामने आता है।

 राज और डीके ने किया है निर्देशन

सिटाडेल यूनिवर्स में स्थित यह सीरीज इसका भारतीय संस्करण है। राज और डीके की मशहूर जोड़ी द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर में वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह वैश्विक सिटाडेल ब्रह्मांड का हिस्सा है जिसमें रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनास अभिनीत सीजन भी शामिल है, जिसके काफी सराहना भी मिली है। अब इसके भारतीय संस्करण में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु दुश्मनों से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। 

सामंथा को नहीं था यकीन कि वह ऐसा कुछ कर पाएंगी
बताते चलें कि निर्माताओं ने कुछ समय पहले ‘सिटाडेल: हनी बनी’ का टीजर जारी किया था। इस के वीडियो क्लिप में वरुण और सामंथा को हार्डकोर एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाया गया है। सीरीज के बारे में बात करते हुए, सामंथा ने कहा था, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्शन करूंगी, लेकिन आज मेरे लिए, इस इवेंट में होना एक जीत है, क्योंकि, आखिरी पल तक, मुझे नहीं लगा था कि मैं यह कर सकती हूं। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें नहीं लगा था कि वह इसका हिस्सा बन पाएंगी।”

Back to top button