IND vs BAN सीरीज के बीच में भारतीय क्रिकेटर के लिए आई खुशखबरी

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच हो गया। सीरीज के बीच में एक भारतीय क्रिकेटर ने बताया है कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। ये भारतीय क्रिकेटर हैं अक्षर पटेल।

हालांकि, अक्षर टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत में शामिल किए गए थे, लेकिन मैच नहीं खेले थे। इस समय वह ब्रेक पर हैं।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

भारतीय टीम के ऑलराउंडर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर बताया कि उनकी पत्नी मेहा गर्भवती हैं और जल्द ही दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। अक्षर ने पत्नी के साथ फोटोशूट भी कराया है। उन्होंने बेबी शावर का वीडियो शेयर किया है। इस मौके पर दोनों के परिवार मौजूद थे। वीडियो के साथ अक्षर ने कैप्शन में लिखा है, “बहुत बड़ी खुशी आने वाली है।’

कपिल शर्मा शो पर दी थी हिंट

अक्षर ने हाल ही में कपिल शर्मा शो पर हिस्सा लिया था। इस शो में उन्होंने हिंट दिया था कि जल्द ही उनके घर खुशखबरी आने वाली है। अक्षर ने शो पर कहा था, “ये हो सकता है। मैंने पहले कहा था कि मेरी पसंदीदा होरइन दीपिका पादुकोण है चूंकि उनके साथ कुछ अच्छा हुआ है तो हो सकता है कि हमारे साथ भी कुछ अच्छा हो।”

Back to top button