3 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए साहस व पराक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको अपने कामों से एक नई पहचान मिलेगी। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं, जिससे आपका उत्साह और बढ़ेगा। विद्यार्थियों को अपने किसी मनचाहे कोर्स में दाखिला मिल सकता है। आपको किसी  परिजन से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को भी मिल सकती है। आप अपने बिजनेस को विदेशों तक फैलाने की कोशिश में लगे रहेंगे।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कुछ चिंताएं लेकर आएगा। गृहस्थ जीवन में साथी से आपकी खटपट हो सकती है। आप अपने पारिवारिक बिजनेस को लेकर अपने पिताजी से बातचीत करेंगे। यदि आपने किसी योजना में निवेश किया था, तो उससे आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आपको अपने परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बिठाकर चलना होगा। रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी। किसी काम के पूरा होने से आप अपने घर में किसी पूजा आयोजन को करा सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खर्चो भरा रहने वाला है। पारिवारिक उलझनों को लेकर आपका मन परेशान रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपकी अपने किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आप किसी के लिए अपने मन में ईर्ष्या की भावना ना रखें और अपनी सोच में सकारात्मकता बनाए रखें।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए उलझनों भरा रहेगा। आपके किसी काम में यदि समस्या आ रही थी, तो वह दूर होगी। आप अपनी आर्थिक स्थिति पर पूरा ध्यान देंगे, इसके लिए आप कुछ नए इनकम के सोर्स से भी जुड़ सकते हैं। आपको कोई लेनदेन बहुत ही सावधान रहकर करना होगा। राजनीति में कार्यरत लोगों को  उनके कामों से एक नई पहचान मिलेगी। आप अपनी संतान की पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए उनके गुरुजनों से बातचीत करेंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने अनुभव का पूरा लाभ मिलेगा। आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। कारोबार में आपको एक नई पहचान मिलेगी। किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। आपके भाई व बहन आपके काम में पूरा साथ देंगे। आपको कुछ शारीरिक समस्याओं के कारण जरूरी टेस्ट कराने होंगे। आप अपने कामों को लेकर अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं। आप अपनी कोई उलझन परिवार के सदस्यों के सामने अवश्य रखें।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उलझनों भरा रहेगा। आप किसी आध्यात्मिक कार्यक्रम से जुड़ सकते हैं। आपको कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की संभावना है। संतान किसी खेल प्रतियोगिता में भाग ले सकती हैं, जिसमें उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी। परिवार के सदस्यों के साथ  बैठकर पारिवारिक समस्याओं को दूर करने की कोशिश करेंगे। आपको शीघ्रता व भावुकता में लिए गए किसी निर्णय के लिए पछतावा होगा। आपके किए गए कामों से सब प्रसन्न रहेंगे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। आपको यदि कोई पैसो संबंधित समस्या चल रही है, तो आप उसमें ढील न दें। आपको किसी निवेश संबंधी योजना में निवेश करने से अच्छा लाभ मिलेगा। आपको अपनी माताजी से किसी किए हुए वादे को समय रहते पूरा करना होगा। आपकी किसी बात को लेकर लोग आपसे नाराज हो सकते है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। आपकी संतान को किसी नौकरी में यदि समस्या आ रही थी, तो वह बदलाव कर सकते हैं। आप अपने बिजनेस में किसी डील को लेकर उत्साहित रहेंगे, लेकिन उसे पूरा होने में समस्या आएगी। आपके सहयोगी आपके कामों में पूरी मदद करेंगे। आप यदि किसी काम को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह पूरा हो सकता है। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खर्च भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप किसी से कोई मदद मांगेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी। परिवार में किसी सदस्य के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो वह दूर होगी। आपको अपने खर्चों का लेखा-जोखा रखना होगा। आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं। आपको अपनी संतान से कोई उपहार मिल सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपको कड़ी मेहनत से अपने किसी लक्ष्य को पूरा करना होगा। विद्यार्थियों को उनकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को कुछ समस्याएं तो आएंगी, लेकिन फिर भी वह अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे। आपको किसी जरूरी काम को लेकर धन उधार लेना पड़ सकता है। आपको अपनी आय को ध्यान में रखकर व्यय करना होगा।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है। आपको अपनी व्यावसायिक योजना पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से  आपके सभी काम पूरे होंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, क्योंकि शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है।  आपको अपनी तरक्की के मार्ग में आ रही बाधाओं को दूर करके आगे बढ़ना होगा। आप किसी से कोई भी ऐसी बात ना बोले, जिससे कि उन्हें बुरी लगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आप अपनी सेहत के प्रति भी सावधान रहें, क्योंकि इस समय में आपका कोई पुराना रोग उभर सकता है। भाई व बहनों से आप किसी काम को लेकर बातचीत कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होंगे। आप अपनी शान शौकत से वस्तुओं की खरीदारी पर पूरा ध्यान देंगे। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा। आप किसी घर मकान आदि को खरीदने की योजना बना सकते हैं।

Back to top button